शहनाज की नयी तस्वीरों ने लगाई आग, सिद्धार्थ के फैंस बोले- 'भाभी तबाही हो'
शहनाज की नयी तस्वीरों ने लगाई आग, सिद्धार्थ के फैंस बोले- 'भाभी तबाही हो'
Share:

पंजाब में कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर होने वाली और बिग बॉस 13 के बाद लोकप्रियता पाने वाली शहनाज गिल आज अपनी दमदार पहचान बना चुकी हैं। शहनाज के लाखों फैंस हैं जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वैसे शहनाज गिल आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को शेयर कर अपने फैंस का दिल धड़काती रहती हैं। अब हाल ही में शहनाज गिल ने बीती रात ही अपना नया फोटोशूट शेयर किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आप देख सकते हैं उनकी नयी तस्वीरें कमाल की है।

 

वैसे शहनाज गिल की नई तस्वीरों पर फैंस कमेंट की बरसात करने में लगे हुए हैं। इस समय हर कोई उनकी खूबसूरती पर अपना दिल लुटा रहा है। वैसे शहनाज गिल की नई तस्वीरों पर सिद्धार्थ शुक्ला के फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'भाभी तबाही हो, भाभी का कोई जवाब नहीं है....उनकी टक्कर की तो कोई है ही नहीं।' आप सभी को बता दें कि बीते साल लॉकडाउन के दौरान ही शहनाज गिल ने 10 किलो से भी ज्यादा वजन कम कर डाला था। उसके बाद अपने नए ट्रांसफॉर्मेशन से उन्होंने हर किसी को चौंका दिया था। वैसे शहनाज गिल की नई तस्वीरों को इंतजार फैंस हमेशा से ही करते हैं। इस समय यह तस्वीरें लोगों के दिलो-दिमाग पर छा गईं हैं।

शहनाज गिल जैसे ही अपनी कोई तस्वीर शेयर करती हैं, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होता है। वैसे बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने शहनाज गिल को अपना अच्छा दोस्त ही बताया है लेकिन फैंस चाहते हैं कि वो और शहनाज जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जाएं।

देश में लगातार घट रहे कोरोना केस, पिछले 24 घंटों में 2,706 लोगों की मौत

लॉकडाउन पर अंकुश! भारत के सेवा क्षेत्र की गतिविधि मई में 8 महीने में पहली बार हुई अनुबंधित

ब्लैक ड्रेस में कयामत ढाती नजर आईं सारा अली खान, ड्रेस की कीमत उड़ा देगी होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -