ब्लैक ड्रेस में कयामत ढाती नजर आईं सारा अली खान, ड्रेस की कीमत उड़ा देगी होश
ब्लैक ड्रेस में कयामत ढाती नजर आईं सारा अली खान, ड्रेस की कीमत उड़ा देगी होश
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी नयी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे सारा एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उन्हें लाखों लोग पसंद करते हैं। वैसे वह जल्द ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म को लेकर वह काफी सुर्खियों में भी हैं। आजकल एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब इन सभी के बीच उन्होंने अपनी एक नयी तस्वीर शेयर कर तहलका मचा दिया है। इस तस्वीर में वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनका लुक इसमें देखते ही बन रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

जी दरअसल सारा ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक ड्रेस में अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका बेहतरीन अंदाज नजर आ रहा है। अब सारा के फैंस उनकी तारीफों के पूल बांधते दिख रहे हैं। वैसे आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही है और उनका ये लुक आकर्षक है। तस्वीर में उन्होंने सिल्वर डाइमंड की एयररिंग और गले में चैन पहनी हुई है,जो इस लुक के साथ काफी सूट कर रहा है।

तस्वीर के साथ उन्होंने ब्लैक कलर के दिल की इमोजी को शेयर किया हुआ है। वैसे अगर सारा की इस ड्रेस की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 1 लाख रुपए है। आप 1 लाख रुपए खर्च कर इसे खरीद सकते हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही सारा ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष दिखाई देने वाले हैं।

अपनी माँ की जिद के बाद मात्र 11 वर्ष की आयु से ही एंजलीना ने शुरू कर दिया था अपना मॉडलिंग करियर

देश का वो अस्पताल, जहाँ इलाज के दौरान नहीं हुई एक भी 'कोरोना मरीज' की मौत, सभी हुए स्वस्थ !

महाराष्ट्र: नहीं होगा अनलॉक, उद्धव सरकार बोले- 'अभी विचार किया जा रहा है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -