Video: मुंबई की सड़कों पर झंडा लहराते दिखीं शहनाज गिल, मीडिया को देख बोलीं- 'तुम्हरे चक्कर में 1000 रुपए दिए'

शहनाज गिल को इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन माना जाता है और वह इंडस्ट्री में सबसे मशहूर हो चुकीं हैं। शहनाज़ ने शो बिग बॉस 13 से खूब नाम कमाया और तब से देश के दिलों की धड़कन बनी हुई है। आज के समय में शहनाज गिल अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बहुत अच्छा कर रही हैं। वह आगे बढ़ती जा रही है हालाँकि बीते कल यानी 15 अगस्त को शहनाज मुंबई के सैलून पहुंची। यहाँ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। वहीं सैलून से बाहर आते ही शहनाज को मीडिया ने घेर लिया तो इस दौरान शहनाज ने लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं भी दीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान अदाकारा हाथ में तिरंगा थामें नजर आईं और मीडिया को पोज दिए। उन्होंने मुंबई की सड़कों पर तिरंगा फहराया। अब अगर लुक की बात करें तो शहनाज व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में स्टनिंग दिखीं। वहीं इस दौरान शहनाज पैपराजी के साथ खूब मस्ती करती नजर आईं और शहनाज का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह कहती हैं 'उन्हें 1000 रुपए देकर बालों को स्ट्रेट करना पड़ा क्योंकि उन्हें लगा कि वह उन्हें क्लिक करेंगे।'

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुस्कुराती हुई शहनाज़ एक पार्लर से बाहर आती हुई दिखाई दे रही हैं। वह कहती हैं, 'तुम्हारे चक्कर में... मुझे लगा तुम लोग बहार खड़े हो... तो मुझे 1000 रुपए देकर हेयर स्ट्रेटनिंग करवानी पड़ी।' इस समय शहनाज की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। काम के बारे में बात करें तो जल्द आप शहनाज को कभी ईद कभी दिवाली में देखने वाले हैं।

शादी के बंधन में बंधा ये स्टार कपल, राजस्थान में रचाई गुपचुप शादी

'हर घर तिरंगा' कैंपेन में दिखा लोगों का उत्साह, खरीदे गए इतने करोड़ के झंडे

टीम इंडिया के पूर्व कोच से हुई बड़ी गलती, दिखाया भारत का गलत नक्शा..., मांगनी पड़ी माफ़ी

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -