शादी के बंधन में बंधा ये स्टार कपल, राजस्थान में रचाई गुपचुप शादी
शादी के बंधन में बंधा ये स्टार कपल, राजस्थान में रचाई गुपचुप शादी
Share:

एक्टर प्रद्युम्न मालू अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उन्होंने अभिनेत्री आशिमा चौहान संग राजस्थान के उदयपुर में एक डेस्टिनेशन वेडिंग की थी, और उनकी यह शादी काफी शानदार थी। उनकी इस शादी के कई इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिन्हें आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं।

जी दरअसल अपनी खुशहाल यात्रा शुरू करने से पहले, प्रद्युम्न मालू और आशिमा चौहान ने एक पदयात्रा की थी और इस समारोह के दौरान, विवाहित जोड़े ने राजस्थान के नाथद्वारा के एक मंदिर में भगवान जगन्नाथ को 'अन्नकूट' (56 भारतीय व्यंजनों का मिश्रण) चढ़ाया था। इस अनुष्ठान के बाद, दोनों परिवारों ने अपनी परंपराओं का सम्मान करने के लिए कीर्तन करवाया था। इस समारोह के लिए आशिमा बहुत सुंदर लग रही थीं। जी दरअसल इस दौरान उन्होंने मिनिमल मेकअप किया था और हरे और सुनहरे बॉर्डर वाली पीली साड़ी पहनी थी। इसी के साथ उन्होंने पीले रंग की चूड़ियां, सोने के नेकपीस और मैचिंग इयररिंग्स से अपने लुक को और निखारा था।

प्रद्युम्न मालू और आशिमा चौहान की शादी का जश्न शगुन की हल्दी से शुरू हुआ था। इस समारोह के लिए कपल ने पीले रंग के ड्रेस को पहना था। मेहंदी समारोह के लिए दोनों ने 'सलीम-ए-अनारकली' थीम चुनी थी। वहीं अपनी शादी में प्रद्युम्न ने आइवरी रंग की शेरवानी पहनी थी, जिसे उन्होंने एक पगड़ी और एक मैचिंग दोशाला के साथ स्टाइल किया था। इस दौरान दुल्हन आशिमा चौहान रेड लहंगे में किसी राजकुमारी जैसी लग रही थीं। फिलहाल दोनों के फोटोज वायरल हो रहे हैं।

'हर घर तिरंगा' कैंपेन में दिखा लोगों का उत्साह, खरीदे गए इतने करोड़ के झंडे

Video: भारतीय स्वतंत्रता दिवस पर 'प्रकृति' भी कर रही सलाम, पवनदेव ने खुद फहराया 'तिरंगा'

स्वतंत्रता दिवस पर भारत को 'अंतरिक्ष' से भी मिली बधाई.., दुनियाभर ने दी शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -