ब्लैक ड्रेस में नजर आईं पंजाब की कैटरीना कैफ, फैंस ने भेजे शादी के प्रपोजल
ब्लैक ड्रेस में नजर आईं पंजाब की कैटरीना कैफ, फैंस ने भेजे शादी के प्रपोजल
Share:

पंजाब में अपनी एक्टिंग और अपनी आवाज से सभी के दिलों में बसने वाली शहनाज गिल इन दिनों अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सभी का दिल जीत रहीं हैं। वह स्टाइलिश होने के साथ ही फैशन की भी खास पहचान रखती हैं जो उनकी तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है। वैसे आप जानते ही होंगे उन्हें पंजाब की कैटरीना कैफ भी कहा जाता है और वह उनकी इन्ही अदाओं के कारण कैटरीना कैफ बनी हैं। शहनाज गिल 'बिग बाॅस' शो में नजर आ चुकीं हैं और वह सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

वह आए दिन अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब इसी क्रम में एक बार फिर शहनाज ने अपने नए लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाई है। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस की ये लेटेस्ट तस्वीरों इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर शहनाज ने कैप्शन में लिखा है- 'A woman is the full circle। Within her is the power to create, nurture and transform।“You don’t have to play masculine to be a strong woman।” ।'

वैसे अगर इस फोटो में उनके लुक की बात करें तो वह ब्लैक कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस बेहद हाॅट दिख रही हैं। आप देख सकते हैं इस ड्रेस में शहनाज अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं और उनका लुक बड़ा प्यार दिख रहा है। इन तस्वीरों में उनका गजब का काॅन्फिडेंस भी नजर आ रहा है। वैसे उनके मेकअप से लेकर हेयर तक स्टाइलिश है। शहनाज की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं और फैंस उन्हें शादी के प्रपोजल तक दे रहे हैं।

बेटे संग गिप्पी ग्रेवाल ने शेयर की तस्वीर, दिखा कूल लुक

निमरत खैरा संग सरगुन मेहता ने शेयर की तस्वीर, कहा- 'नजर ना लगाना'

हिमांशी खुराना ने शेयर की अपने जन्मदिन की अनदेखी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -