निमरत खैरा संग सरगुन मेहता ने शेयर की तस्वीर, कहा- 'नजर ना लगाना'
निमरत खैरा संग सरगुन मेहता ने शेयर की तस्वीर, कहा- 'नजर ना लगाना'
Share:

पंजाब में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली सरगुन मेहता ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के चलते वह चर्चाओं में आ गईं हैं। आप देख सकते हैं वह इस पोस्ट में अपनी को-एक्ट्रेस संग दिखाई दे रहीं हैं। जी दरअसल इस पोस्ट में उनके साथ नजर आ रहीं हैं निमरत खैरा। निमरत खैरा जल्द ही सरगुन संग नयी फिल्म में दिखाई देने वाली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta)

वहीं अब सरगुन ने सेट से कुछ फोटोज को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस फोटो को शेयर कर सरगुन ने कैप्शन में लिखा है- 'इस पिक्चर को और हमारे प्यार को कृपया नजर न लगाएं@nimratkhairaofficial level up' वैसे आप देख सकते हैं इसमें दोनों बड़ी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं। वैसे बीते दिनों ही सरगुन ने अपनी शादी की 7TH सालगिरह मनाई है। बीते दिनों ही उनकी और रवि दुबे की शादी को 7 साल हो गए हैं। ऐसे में दोनों ने एक दूजे को सोशल मीडिया के माध्यम से बधाइयां दी थी।

वहीं अब बात करें काम के बारे में तो सरगुन अपनी पंजाबी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त नजर आ रहीं हैं। वह जल्द ही 'Saunkan Saunkne' फिल्म में दिखाई देंगी जिसमे उनके साथ निमरत खैरा हैं। वैसे बीते दिनों ही उनका नया म्यूजिक वीडियो सामने आया था जिसका नाम था तितलियाँ। इस गाने को अब तक लोग जमकर प्यार दे रहे हैं। वैसे इसके अलावा सरगुन मेहता क़िस्मत 2 में अम्मी विर्क के साथ दिखाई देने वाली हैं जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है।

केजरीवाल सरकार ने किसानों के समर्थन में पेश किया संकल्प पत्र, कहा- कृषकों की मांग जायज़

हिमांशी खुराना ने शेयर की अपने जन्मदिन की अनदेखी तस्वीरें

किसान आंदोलन पर केंद्र को सुप्रीम कोर्ट की सलाह, कहा- कृषि कानूनों को होल्ड करने की संभावना तलाशें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -