हिमांशी खुराना ने शेयर की अपने जन्मदिन की अनदेखी तस्वीरें
हिमांशी खुराना ने शेयर की अपने जन्मदिन की अनदेखी तस्वीरें
Share:

पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली हिमांशी खुराना ने हाल ही में अपने जन्मदिन के फोटोज को शेयर किया है। जी दरअसल उन्होंने बीते 27 नवंबर को अपना 29वां जन्मदिन मनाया है। इस दौरान वह दुबई में असीम रियाज के साथ थीं। वहीं उन्होंने आसिम और अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया। अब हाल ही में हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जो एकदम अनदेखी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana)

यह तस्वीरें बड़ी ही प्यारी हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इन फोटोज को शेयर कर हिमांशी ने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा है लेकिन इसमें उनके एक्सप्रेशन कमाल हैं। वैसे हिमांशी खुराना के बर्थडे पार्टी में जबरदस्त आतिशबाजी देखने को मिली। इस दौरान हिमांशी खुराना छोटी बच्ची की तरह शोर मचाती नजर आईं जो आप तस्वीरों में देख सकते हैं। वैसे हिमांशी खुराना के जन्मदिन को ख़ास बनाने के लिए उनके बॉयफ्रेंड असीम रियाज भी उनके साथ थे और उन्होंने जमकर धूम मचाई।

वैसे उस दौरान एक वीडियो भी वायरल हुआ था। उस वायरल वीडियो में असीम रियाज भी हिमांशी खुराना के साथ हल्ला मचाते दिख रहे थे। उस दौरान आतिशबाजी के दौरान असीम रिजाय ने हिमांशी खुराना को अपने गले लगाया था जो फोटोज में नजर आ रहा है। वैसे हर तस्वीर में दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में पोज देते नजर आए। फिलहाल हिमांशी के इन जन्मदिन के फोटोज ने धमाल मचाया हुआ है और इन्हे सभी पसंद कर रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही हिमांशी एक नए म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाली हैं।

पहले 3 मिनिट में बनती थी एक Innova, अब 2.5 मिनिट का टारगेट, हड़ताल पर टोयोटा के कर्मचारी

बुंडेलीगा में 250 गोल करने वाले तीसरे खिलाड़ी बने लेवांडोवस्की

कभी शहंशाह अकबर तो कभी चोर बने नज़र आए डेविड वार्नर, देखें लोटपोट कर देने वाला Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -