बेटे संग गिप्पी ग्रेवाल ने शेयर की तस्वीर, दिखा कूल लुक
बेटे संग गिप्पी ग्रेवाल ने शेयर की तस्वीर, दिखा कूल लुक
Share:

पंजाब में अपनी आवाज के साथ ही अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले गायक गिप्पी ग्रेवाल को अक्सर ही उनके बेटों के साथ मस्ती करते हुए देखा जाता है। अब इस समय उनका नया फोटो सामने आया है जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इसमें वह बेहतरीन नजर आ रहे हैं। जी दरअसल उन्होंने अपने बेटे के साथ एक फोटो शेयर किया है जो बेहतरीन लग रहा है। इस फोटो में उनका और उनके बेटे का लुक लगभग सेम दिख रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gippy Grewal (@gippygrewal)

दोनों का अंदाज भी बहुत शानदार दिख रहा है। वैसे फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा है With Boss Baby #ShindaGrewal #GippyGrewal @humblekids_ आप देख सकते हैं इसमें वह मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं। वैसे आपको याद हो तो दिनों भी उन्होंने अपने बेटों के फोटोज को शेयर किया था। वहीं इसके अलावा वह कई वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। अब काम के बारे में बात करें तो जल्द ही गिप्पी फिल्म पाणी च माधानी में दिखाई देने वाले हैं।

उनकी यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके अलावा भी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनमे- Singh Vs Kaur 2 and Widow Colony, Warning, Carry Jatta 3, Manje Bistre 3, Maa शामिल हैं। यह सभी फ़िल्में हैं जिनकी शूटिंग गिप्पी कर रहे हैं। सभी जल्द ही रिलीज के लिए भी तैयार होने वाली हैं। वैसे आपको याद हो तो गिप्पी ने बीते दिनों ही अपना एक गाना रिलीज किया था जिसका नाम था Vailpuna इस गाने को खूब पसंद किया गया था।

निमरत खैरा संग सरगुन मेहता ने शेयर की तस्वीर, कहा- 'नजर ना लगाना'

केजरीवाल सरकार ने किसानों के समर्थन में पेश किया संकल्प पत्र, कहा- कृषकों की मांग जायज़

हिमांशी खुराना ने शेयर की अपने जन्मदिन की अनदेखी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -