इस रैपर को डेट कर रही है शहनाज गिल? नई फोटो देख बोले लोग
इस रैपर को डेट कर रही है शहनाज गिल? नई फोटो देख बोले लोग
Share:

टीवी के चर्चित शो हसल 2.0 से रैपर एमसी स्क्वायर बहुत लोकप्रिय हुए। उन्होंने अपने रैप सॉन्ग्स से पूरे देश में धमाल मचा दिया था तथा वो शो के विजेता भी बने। अब एमसी और टेलीविज़न स्टार शहनाज गिल की एक फोटो सामने आई है, जिसे देखकर लोग उनके साथ आने का अंदाजा लगा रहे हैं। दोनों किसी प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिला रहे हैं। स्क्वायर ने शहनाज गिल के साथ एक फोटो साझा की, जिससे दोनों के बीच क्यूट बॉन्ड नजर आया। 

इंडस्ट्री में प्रतिदिन एक नया दिन होता है। इस वर्ष 8 नवंबर को, फरीदाबाद के अभिषेक बैसला, जिन्हें उनके नाम एमसी स्क्वायर से बेहतर जाना जाता है, को एमटीवी 'हसल 2.0' का विनर घोषित किया गया था तथा तब से वह अपनी रैपिंग के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब अटकलें सामने आई हैं कि एमसी स्क्वायर शीघ्र ही मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल के साथ दिखाई देंगे।

बुधवार को रैपर एमसी स्क्वायर (MC Square) ने शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) के साथ एक फोटो साझा की, जो उन दोनों के बीच आनेवाले प्रोजेक्ट पर संकेत देती है। फोटो में दोनों ही एक रिकॉर्डिंग रूम में कैमरे की तरफ खड़े होकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एमसी स्क्वायर ने शहनाज़ गिल के साथ अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, 'व्हाट्स कुकिंग?' इस पोस्ट के सामने आने के तुरंत बाद प्रशंसक तरह तरह की अटकलें लगा रहे है वही कुछ का मानना हैं कि क्या एमसी स्क्वायर का एक नया रैप सॉन्ग आनेवाला है।फिलहाल इस पर दोनों स्टार्स की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर धमाल

आलिया-बिपाशा के बाद ये मशहूर एक्ट्रेस बनने वाली है माँ, बैकलेस ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

बिग बॉस में हुई सुंबुल के बेस्ट फ्रेंड की एंट्री, शो में मचेगा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -