दिवाली पार्टी में शहनाज का लुक देख दीवाने हुए फैंस, वीडियो हो रहा वायरल
दिवाली पार्टी में शहनाज का लुक देख दीवाने हुए फैंस, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

हम सभी जानते हैं कि मेकअप के बाद तो हर कोई खूबसूरत ही दिखाई देने लगता है हालाँकि कभी-कभी कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी होती हैं जो सादगी से मन मोह लेती हैं। इसी लिस्ट में एक नाम शहनाज गिल का है। हाल ही में हुई रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में शहनाज गिल जब पहुंचीं तो उनकी सादगी देख हर कोई उन पर फिदा हो गया। जी दरअसल इस दौरान उन्होंने हल्का मेकअप किया था और खूबसूरत सी ब्लैक साड़ी में शहनाज का लुक कातिलाना रहा।

 

गुजरात में भूकंप के झटकों से डोली धरती, रिक्टर पैमाने पर 3.5 थी तीव्रता

इसी के साथ उनकी अदाएं दिल चुराने वाली रहीं। जी दरअसल प्रोड्यूसर रमेश तौरानी हर साल दिवाली पार्टी अरेंज करते हैं जिसमें लगभग पूरा बॉलीवुड ही नजर आता है। बीते बुधवार की शाम भी ठीक वैसी ही रही जब एक-एक कर बॉलीवुड के आसमान में चमकने वाले सितारे जमीं पर उतरे। इस दौरान सभी ने मीडिया को पोज दिए और सभी का लुक बेहतरीन रहा। अब तक शहनाज की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है लेकिन बॉलीवुड में उनका नाम चलने लगा है और ऐसा लगता है कि बॉलीवुड में अदाकारा को बहुत लंबा सफर तय करना बाकी है।

जब वह इस पार्टी में पहुंचीं तो लोगों की आंखें उन पर ही जा टिकीं। इस दौरान प्लेन ब्लैक साड़ी में अप्सरा सी खूबसूरत लगतीं शहनाज की सादगी ने मानो दिल ही चुरा लिए। आपको बता दें कि शहनाज पार्टी में हलके-फुलके काम वाली ब्लैक साड़ी में पहुंची थीं और उन्होंने हल्का मेकअप किया था। हालाँकि उन्होंने कोई हैवी ज्वैलरी नहीं पहनी थी, बस सिंपल से लुक में प्यारी सी उनकी स्माइल दिल ही चुरा ले गई। अब सोशल मीडिया पर उनका ये अंदाज खूब छा गया है और हर कोई उन्हीं के स्टाइल की चर्चा कर रहा है।

क्या आप भी WhatsApp पर भेजते है Good Morning मैसेज? तो हो जाए सावधान वरना बैन हो जाएगा अकाउंट

Video: नहीं मिला चिकन बिरयानी तो गुस्से में युवक ने रेस्टोरेंट में लगा दी आग

पटाखा व्यवसायियों को लाइसेंस हुआ आवंटन, लॉटरी के माध्यम से हुई घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -