Video: नहीं मिला चिकन बिरयानी तो गुस्से में युवक ने रेस्टोरेंट में लगा दी आग
Video: नहीं मिला चिकन बिरयानी तो गुस्से में युवक ने रेस्टोरेंट में लगा दी आग
Share:

आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं । अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो अमेरिका के न्यूयॉर्क का है जो बेहद चौंकाने वाला है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक व्यक्ति ने रेस्टोरेंट को सिर्फ इसलिए आग लगा दी क्योंकि उसके स्टाफ ने उसे चिकन बिरयानी देने से मना कर दिया था। जी हाँ और यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में आरोपी दिख रहा है जो रेस्टोरेंट में आग लगा रहा है। इस मामले में आरोपी की पहचान 49 साल के चोफेल नोरबू के रूप में हुई है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

VIDEO: उधार ना देने की खौफनाक सजा, स्कूटर से बांधकर 2 किलोमीटर तक घसीटा

बताया जा रहा है आरोपी चोफेल शहर के जैक्सन हाइट्स इलाके में स्थित एक बांग्लादेशी रेस्टोरेंट में चिकन बिरयानी खाने पहुंचा था। जी हाँ और उसका दावा है कि नशे में होने की वजह से रेस्टोरेंट ने उसे चिकन बिरयानी नहीं दी। जी हाँ और इस पर वो काफी भड़क गया और रेस्टोरेंट के मालिक को सबक सिखाने के बारे में सोचा। उसके बाद आरोपी ने अगली रात रेस्टोरेंट को आग के हवाले कर दिया। इस मामले का वीडियो न्यूयॉर्क के दमकल विभाग ने जारी किया है, जो अब वायरल हो चुका है।

'मम्मी मेरी कैंडी और चॉकलेट चुरा लेतीं हैं', थाने में शिकायत करने पहुंचा बच्चा

इसमें 49 वर्षीय चोफेल रेस्टोरेंट के पास खड़े होकर पर उस पर ज्वलनशील तरल पदार्थ छिड़कते और फिर उसमें आग लगाता हुआ नजर आता है, हालांकि, इस दौरान वह खुद भी आग की चपेट में आ जाता है। इस मामले में आरोपी चोफेल ने कहा, ‘मैं काफी नशे में था। मैंने रेस्टोरेंट में चिकन बिरयानी ऑडर की। लेकिन स्टाफ ने मुझे देने से मना कर दिया।’ उसने आगे कहा, ‘रेस्टोरेंट की हरकत से मुझे गुस्सा आ गया। मैंने गैस की एक केन खरीदी। फिर रेस्टोरेंट की गेट पर उसे छिड़ककर उसमें आग लगा दी।’

रंजीत और राकेश के दम पर गुजरात जाएंट्स ने इस टीम को दी करारी मात

Video: ट्रैन में अचानक लड़ने लगी 3 महिलाएं, बाल खींच-खींचकर की पिटाई

कुत्‍ते के पिंजड़े में 20 दिन तक कैद रही महिला, चौकाने वाला मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -