रेड हाई कोर्ट में कयामत ढाती नजर आईं शहनाज गिल, फैंस बोले- 'दिल ले गई कुड़ी पंजाब दी'
रेड हाई कोर्ट में कयामत ढाती नजर आईं शहनाज गिल, फैंस बोले- 'दिल ले गई कुड़ी पंजाब दी'
Share:

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर होने वाली शहनाज गिल आजकल एके के बाद एक नए फोटोशूट करवा रहीं हैं। दिन पर दिन उनकी ग्लैमरस अदाएं निखरकर सामने आ रहीं हैं। वैसे सोशल मीडिया पर शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग का जवाब नहीं है। टीवी शो बिग बॉस सीजन 13 में नजर आने के बाद शहनाज गिल की लाइफ में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है और अब वह बड़ी मशहूर भी हो गईं हैं। आए दिन उनके फैंस उनकी एक झलक का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में शहनाज भी अपनी शानदार लेटेस्ट तस्वीरों से अपने फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाती रहती हैं।

अब हाल ही में शहनाज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं। इन तस्वीरों में शहनाज गिल का लुक कातिलाना नजर आ रहा है जो आप देख सकते हैं। वह लाल ड्रेस में लोगों के दिलों को छलनी कर रहीं हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में उन्होंने रेड कलर का हाई कोर्ट पहना हुआ है। इसी के साथ ही लाइट मेकअप और डार्क लिपस्टिक उनके लुक को काफी ग्लैमरस बना रही है। अब इस समय फैंस उनकी इस तस्वीर की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

इन तस्वीरों को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा है- 'आप बहुत क्यूट हो शहनाज'। वहीं दूसरे यूजर ने एक गाने की लाइन लिखी है- 'दिल ले गई कुड़ी पंजाब दी'। आपको बता दें शहनाज पंजाबी अदाकारा हैं और जल्द ही वह पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' में दिखाई देने वाली है। इस फिल्म में वह दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग कानाडा में हुई है।

मीका सिंह ने बनाया नया गाना 'KRK कुत्ता', फैंस से बोले- 'कुत्ता-कुत्ता-कुत्ता'

शादी के बाद नेहा कक्कड़ ने मनाया पहला जन्मदिन, पति से मिले ढेर सारे सरप्राइज

CM ममता बनर्जी पर भड़के राज्यपाल, कहा- ‘चुनाव के बाद हिंसा।।।’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -