CM ममता बनर्जी पर भड़के राज्यपाल, कहा- ‘चुनाव के बाद हिंसा...’

कोलकाता: सीएम ममता बनर्जी की सरकार पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने एक बार फिर से हमला बोला है। जी दरअसल चुनाव के बाद हिंसा को लेकर राज्यपाल ने राज्य सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया है। अब हाल ही में उन्होंने कहा कि, ''राज्य में अभी भी अशांति है। पुलिस का इस पर ध्यान नहीं है। हिंसा पूरी तरह से विपक्ष को दंडित करने के उद्देश्य से की जा रही है। '' हाल ही में राज्यपाल ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में लिखा गया है, “चुनाव के बाद जिस तरह से हिंसा हो रही है, वह मानवता को शर्मसार कर रही है। पुलिस कुछ नहीं कर रही है। फलस्वरूप लोगों की साहस बढ़ रही है। यह पूरी तरह से विपक्ष को दंडित करने के लिए किया जा रहा है। ”

अभी इसके पहले बीते शनिवार को भी राज्यपाल ने आधी रात को ट्वीट किया था। उसमे उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टैग किया था और अपने ट्वीट में राज्य के हालात पर नाराजगी जाहिर की थी। इसके अलावा उन्होंने राज्य पुलिस के डीजी को टैग कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ संदेश देते हुए राज्य में मौजूदा कानून व्यवस्था की स्थिति में पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाया था। सबसे अहम बात तो यह है कि राज्यपाल ने फिर से शिकायत की है कि राज्य के विभिन्न हिस्सों में चुनाव के बाद की हिंसा अभी भी जारी है, लेकिन पुलिस इसे रोकने के लिए उचित कदम नहीं उठा रही है।

आप सभी को पता ही होगा कि राज्यपाल ने इससे पहले कलाईकुंडा बैठक में मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति के बारे में ट्वीट किया था। उस दौरान राज्यपाल ने दावा किया कि ममता बनर्जी ने तब बैठक का बहिष्कार करने का संकेत दिया था। अपने ट्वीट में राज्यपाल ने लिखा था, “उन्होंने मुझे बुलाया और संकेत दिया कि अगर शुभेंदु को ऐसा करने का अधिकार है तो वे बैठक का बहिष्कार करेंगी। ”

बड़ी खबर! अचानक फिर बिगड़ी दिलीप कुमार की तबियत, मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में हुए भर्ती

एक दिन की ठंडक के बाद पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए क्या है नया भाव

शादी की तैयारियों में जुटी देवोलीना भट्टाचार्जी, लेकिन नहीं बता रही है दूल्हे का नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -