शादी के बाद नेहा कक्कड़ ने मनाया पहला जन्मदिन, पति से मिले ढेर सारे सरप्राइज
शादी के बाद नेहा कक्कड़ ने मनाया पहला जन्मदिन, पति से मिले ढेर सारे सरप्राइज
Share:

सिंगर नेहा कक्कड़ ने 6 जून को अपना जन्मदिन मनाया है और अब उनके जन्मदिन के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप सभी को बता दें कि नेहा के जन्मदिन पर उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने उन्हें ढेर सारे सरप्राइज दिए हैं। अब उन्ही के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि पंजाबी सिंगर नेहा ने 24 अक्टूबर 2020 को अपने बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह संग शादी कर ली थीं। ऐसे में अब नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं, जिसमें वह अपने जन्मदिन पर मिले सारे सरप्राइज दिखती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohanpreet Singh (@rohanpreetsingh)

उन्हें यह सब उनके पति रोहनप्रीत ने दिए हैं। आप सभी को बता दें ये तस्वीरें रोहनप्रीत ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है नेहा और रोहन एक दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं, और कपल कैमरे की ओर पोज भी दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए रोहनप्रीत ने कैप्शन में लिखा है, "मेरे साथ तुम्हारा पहला जन्मदिन।। काश मैं तुम्हें और भी बहुत कुछ दे पाता।।।जन्मदिन मुबारक हो मेरी जिंदगी !! मेरी क्वीन @nehakakkar'' इस तस्वीरों में देखा जा सकता है दोनों ही ब्लैक आउटफिट में काफी शानदार लग रहे हैं।

आप देख सकते हैं रोहनप्रीत ने नेहा के बर्थडे पर खूबसूरत डेकोरेशन करवाई थी। आप देख सकते हैं तस्वीरों में टेबल पर खूब सारे केक, बलून, और नेहु का टैग भी लगा हुआ है। वैसे इससे पहले रोहनप्रीत ने नेहा को विश करते हुए एक पिक्चर शेयर की थी, जिसमें नेहा ने उन्हें गले लगाया था।

उस फोटो को शेयर करते हुए रोहनप्रीत ने कैप्शन में लिखा था, "हे माय लव माय क्वीन एंड द नेहा कक्कड़ आज तुम्हारा जन्मदिन है मुझे कहना है कि जितनी केयर मैंने आपकी अब तक की है, आने वाले हर दिन, मैं इसे ज्यादा केयर करूंगा…आप मुझे हर तरीके से प्यारे लगते हो। मैं प्रॉमिस करता हूं मैं भी आपको हर खुशी दूंगा।।मैं आपका पति होने में काफी गर्व महसूस करता हूं। मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं आपसे जिंदगी के हर मिनट बेहद प्यार करूंगा। हैप्पी बर्थडे माय लव। मुझे आशा है कि जब आप इसे पढ़ेंगी, तो आप मुस्कुराएंगी!! जब आप मेरे पास होती हैं तो मैं हमेशा शुक्रगुजार महसूस करता हूं। आप हमेशा के लिए मेरे हो!!!! गॉड ब्लेस यू नेहू माय क्वीन''।

दिल्ली और हैदराबाद एयरपोर्ट से पकड़ाई 214 करोड़ की हेरोइन, 4 तस्कर गिरफ्तार

बेटे और पति संग नतशा ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स बोले- 'बेटा आप पर गया है भाभी'

पूरे उत्तर भारत में गर्मी का सितम, कई राज्यों में पारा 40 डिग्री पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -