'दुःख बांटने पर लोग मजाक उड़ाते हैं', सिद्धार्थ को खोने के बाद बोलीं शहनाज गिल

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली और 'बिग बाॅस 13' में नजर आ चुकीं गायिका शहनाज गिल इस समय चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे वह अपने ख़ास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से सदमे में हैं। अभिनेता के निधन के करीब 1 महीने बाद अदाकारा काम पर लौट आईं हैं। इन दिनों शहनाज अपने को-स्टार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ लंदन में फिल्म हौंसला रख का प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान के कई वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

वहीं शहनाज की भी कई तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। वहीं इन तस्वीरों में शहनाज की पहले जैसी हंसी गायब है जो फैंस को थोड़ा उदास कर रही हैं। इसी के चलते फैंस उन्हें सरे गम भूलने के लिए कह रहे हैं। वहीं कई फैंस उन्हें शेर सिड की शेरनी और मजबूत महिला बता रहे हैं। अब इन सभी के बीच शहनाज ने खुशियां बांटने से बढ़ती और दुःख बांटने से होता है कम इस तथ्य पर अपनी राय रखी। एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में शहनाज ने कहा- 'मैं इस बात पर बिल्कुल विश्वास नहीं करती कि खुशियां बांटने से बढ़ती और दुःख बांटने से कम होता है। मेरा मनना है कि दुःख बांटने पर लोग आपका मजाक उड़ाते हैं और खुशियों बताने पर उनपर नजर लगाते हैं।'

आगे उन्होंने कहा- 'मेरे अंदर बहुत ही ज्यादा धैर्य है। मैं कुछ भी बर्दशात कर सकती हूं। मैं किसी को भी अपना बना सकती हूं। मेरे अंदर ये एक हुनर हैं। मैं एक पवित्र आत्मा हूं।' बात करें उनकी फिल्म 'हौंसला रख' के बारे में तो यह 15 अक्टूबर यानि दशहरे के दिन रिलीज हो रही हैं। इस फिल्म में शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के छोटे बेटे शिंदा गरेवाल नजर आने वाले हैं।

रिलीज हुआ हौसला रख का पहला गाना, शहनाज को ना देख भड़के फैंस

'शेरनी आ गई', शहनाज को काम पर लौटा देख बोले फैंस

काम पर लौटी शहनाज गिल, सामने आया वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -