रिलीज हुआ हौसला रख का पहला गाना, शहनाज को ना देख भड़के फैंस
रिलीज हुआ हौसला रख का पहला गाना, शहनाज को ना देख भड़के फैंस
Share:

पंजाबी अदाकारा और गायक शहनाज गिल इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। शहनाज को कैटरीना कैफ के नाम से जाना जाता है और कुछ समय पहले ही शहनाज गिल अपने काम पर वापस लौटी हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि उनके खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के बाद वह काफी दुखी थीं हालाँकि अब शहनाज गिल की जिंदगी धीरे धीरे पटरी पर लौटने लगी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

कुछ समय पहले ही शहनाज गिल का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो अपनी फिल्म के कोस्टार दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आ रही थीं। अब इन सभी के बीच दिलजीत दोसांझ ने शहनाज गिल की फिल्म हौसला रख का पहला गाना शेर रिलीज कर दिया है। आप देख सकते हैं इस गाने में दिलजीत दोसांझ अकेले ही दिखाई दे रहे हैं। वह गाने में अकेले ही धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। वहीं इस गाने में गायक शहनाज गिल के न दिखने से उनके फैंस हैरत में पड़ गए हैं और अब दिलजीत दोसांझ से सवाल कर रहे हैं कि शहनाज गिल कहाँ हैं?

कई लोग दिलजीत को ट्रोल कर रहे हैं लेकिन फिर भी फैंस को दिलजीत दोसांझ का ये गाना बहुत पसंद भी आ रहा है। इस समय यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप सभी जानते ही होंगे शहनाज के फैंस इस फिल्म में उनको देखने के लिए बहुत बेताब हैं और वह जल्द से जल्द शहनाज को इस फिल्म में देख उनकी तारीफ़ करने के लिए उत्सुक हैं।

'शेरनी आ गई', शहनाज को काम पर लौटा देख बोले फैंस

काम पर लौटी शहनाज गिल, सामने आया वीडियो

सिद्धार्थ की जान थीं शहनाज गिल, दोस्त ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -