BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ के प्यार पर पिता ने तोड़ी चुप्पी, चैनल पर खड़े किए सवाल
BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ के प्यार पर पिता ने तोड़ी चुप्पी, चैनल पर खड़े किए सवाल
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस के घर में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती अब प्यार का रूप ले चुकी है। वही सोमवार के ऐपिसोड में शहनाज ने सिद्धार्थ से खुलकर कहा कि वो उनसे प्यार करती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ ने भी अपने प्यार का इजहार कर डाला। घर में चल रहे दोनों के रोमांस के बीच शहनाज के पिता बयान आया है और उन्होंने चैनल पर सवाल खड़े किए हैं। इसके अलावा शहनाज के पिता संतोख सिंह ने एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला कलर्स चैनल के खास हैं और उन्हें जिताने की कोशिश की जा रही है।

इसके अलावा उन्होंने कहा, 'कलर्स सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस जिताना चाहता है, क्योंकि वो उसका बंदा है। यदि कोई भेदभाव नहीं तो ये शो उनकी बेटी जीतेगी।' इसके अलावा शो जीतने के सवाल संतोख सिंह ने कहा कि विजेता सिर्फ शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला में से ही कोई एक होगा। परन्तु वो मानते हैं कि कलर्स अन्य लोगों के मुकाबले सिद्धार्थ शुक्ला को ये शो जितवाना चाहता है। इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की शादी के सवाल पर संतोख सिंह ने कहा था कि इस पर कोई आपत्ति नहीं है। 

वही उन्होंने कहा था कि सिद्धार्थ एक सुलझे हुए इंसान हैं वो हर बात में स्टैंड लेते हैं।अभी  हाल ही में बिग बॉस के अंदर शहनाज का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला था। उनकी इस हरकत पर सलमान ने भी क्लास लगाई थी। वहीं उन्होंने सिद्धार्थ को सलाह देते हुए कहा था कि, 'तुम्हें बहुत ध्यान रखना है। वो तुमसे प्यार करने लगी है और ये दिख रहा है। यह बहुत ही खराब होने वाला है।' सलमान की बात का सिद्धार्थ भी समर्थन करते हुए कहा था, 'हां मुझे भी ऐसा लगा।'

BB13 : पारस छाबड़ा ने खुद बताई बिग के पीछे की सच्चाई, घरवाले उड़ाते है मजाक

अमित साध की वेब सीरीज़ का टीजर हुआ जारी, जेल ब्रेक दिखाई जाएगी परिंदे

बिग बॉस से निकलते ही शादी करना चाहती है यह कंटेस्टेंट, कहा - 'बच्चे पैदा करने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -