पिता ने वीडियो शेयर कर किया बेटी शहनाज गिल को जन्मदिन विश
पिता ने वीडियो शेयर कर किया बेटी शहनाज गिल को जन्मदिन विश
Share:

पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल ने बीते कल अपना जन्मदिन मनाया है। वह 'बिग बॉस 13' की सबसे पॉप्युलर कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। वैसे शो में उन्होंने जमकर प्यार पाया और उनकी जोड़ी को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ देखकर लोगों ने बहुत प्यार दिया। वैसे शो में और बाहर भी दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और अब भी दोनों जमकर प्यार पाते हैं। दोनों ही आज भी उतने ही पॉप्युलर हैं जितने 'बिग बॉस 13' में थे। शो के खत्म होने के बाद शहनाज और उनके पिता के बीच अनबन की खबरें आईं थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Spotboye (@spotboye_in)

वैसे बीते कल शहनाज के जन्मदिन पर उनके पिता संतोख सिंह सुख का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वह शहनाज को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं शहनाज के पिता संतोख सिंह इस वीडियो में शहनाज और उनके फैन्स को विश करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में वह कहते हैं, 'आप लोग शहनाज को बहुत प्यार करते हो और मैं चाहता हूं कि ऐसे ही प्यार देते रहो।' आप सभी को याद हो तो शहनाज जब 'बिग बॉस' के घर में थीं तो फैमिली वीक में उनके पिता शहनाज से मिलने आए थे। उस दौरान वह और उनका बेटा शहबाज शहनाज का पूरे टाइम सपोर्ट करते रहे थे और दोनों उन्हें जीतते देखना चाहते थे। शो से निकलने के बाद जब एक बार शहनाज शूटिंग के सिलसिले में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ पंजाब गई तो वह अपने घर नहीं गईं जिससे उनके पिता नाराज हो गए थे। उस समय संतोख सिहं ने कहा था कि 'वह शहनाज से कभी बात नहीं करेंगे।'

वहीं उसी के कुछ दिनों बाद ही शहनाज के पिता का बयान आया था कि उन्होंने अपनी बेटी को माफ कर दिया। अब बात करें शहनाज के बारे में तो उन्होंने अपना जन्मदिन सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी फैमिली के साथ मनाया। उनके बर्थडे सेलिब्रेशन के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर हैं जो आप देख सकते हैं।

नेहा पेंडसे के चलते दोबारा 'भाबीजी घर पर हैं' देखेंगी शिल्पा शिंदे

'गुम है किसी के प्यार में': असल जिंदगी में एक-दूजे के हुए विराट और पाखी, की सगाई

क्लाउड कॉर्प पर माइक्रोसॉफ्ट के राजस्व में हुई 17 प्रतिशत की वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -