'पंजाब छोड़ दूंगा', जान से मारने की धमकी मिलने के बाद बोले शहनाज गिल के पिता
'पंजाब छोड़ दूंगा', जान से मारने की धमकी मिलने के बाद बोले शहनाज गिल के पिता
Share:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सबसे मशहूर अदाकारा बन चुकीं हैं और उनके पिता संतोख सिंह (Santokh Singh) को लेकर बीते दिनों यह खबर आई थी कि उनको किसी ने जान से मारने की धमकी दी है। उसके बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरु की लेकिन अभी मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। दूसरी तरफ इस मामले में शहनाज के पिता संतोख सिंह ने चुप्पी तोड़ते हुए एक बड़ा बयान दिया है। जी दरअसल उन्होंने कहा वह अपना पिंड छोड़ देंगे।

ब्रा और पेंटी में सोना छिपाकर हैदराबाद ला रहीं थीं महिलाएं, हुईं गिरफ्तार

जी दरअसल संतोख सिंह (Santokh Singh) का एक ट्वीट सामने आया है जिसमें लिखा है कि, 'अगर किसी की गिरफ्तारी नहीं होती है तो हम पंजाब छोड़ देंगे।' सामने आने वाली जानकारी के मुताबिक, शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को एक विदेशी नंबर से फोन आया था। फोन उठाते ही कॉलर ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। जी दरअसल कॉलर ने कहा कि, 'दिवाली से पहले घर में घुसकर जान से मारेंगे।

चेन्नई के बाजार में सब्जी खरीदने पहुंचीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, वीडियो वायरल

वहीं संतोख सिंह को मारने की धमकी देने से पहले कॉलर ने गाली-गलौज भी की और फिर फोन कट कर दिया। आपको बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह को पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। जी दरअसल संतोख सिंह साल 2021 में बीजेपी में शामिल हुए थे और 25 दिसंबर को दो अज्ञात हमलावरों ने उनपर हमला कर दिया था। केवल यही नहीं बल्कि दोनों आरोपियों ने उनपर फायरिंग भी की थी लेकिन वो बाल-बाल बच गए थे। पुलिस के मुताबिक हमलावर अमृतसर के रहने वाले थे और इसी से अंदाजा लगाया जा रहा कि इस बार जो धमकी मिली है वो लोग भी अमृतसर के रहने वाले हैं।

'मैं धार्मिक आदमी हूँ मुफ्त में अयोध्या यात्रा करवाऊंगा', हिन्दू धर्म को पागलपन बताने वाले केजरीवाल बोले

पार्टी के नाम और तीर के निशान पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक, उद्धव ठाकरे ने कही ये बात

आदिवासी नेता पर हमले के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, लगाई दुकान में आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -