चेन्नई के बाजार में सब्जी खरीदने पहुंचीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, वीडियो वायरल
चेन्नई के बाजार में सब्जी खरीदने पहुंचीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, वीडियो वायरल
Share:

चेन्नई​: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण बीते शनिवार को चेन्नई के मायलापुर इलाके में सब्जी खरीदती हुईं नजर आईं। जी हाँ और इस दौरान वित्त मंत्री ने सब्जी विक्रेताओं से बातचीत भी की। अब निर्मला सीतारमण का यह वीडियो वायरल हो गया है जिसे रात के समय का बताया जा रहा है। जी दरअसल वित्त मंत्री का सब्जी खरीदने वाला यह वीडियो निर्मला सीतारमण के ऑफिस के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। आप देख सकते हैं इस ट्वीट को वित्त मंत्री ने री-ट्वीट भी किया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि वित्त मंत्री एक दुकान पर रुकती हैं और एक टोकरी उठाकर सब्जियां खरीदने लगती हैं।

शराब के आतंक से मुक्ति के लिए टेंट-झोपड़ी में रहूंगी- पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती

अब इस समय केंद्रीय मंत्री के सब्जी मंडी में रुकने और सब्जी खरीदने के वीडियो पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी के साथ ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि भारत में मुद्रास्फीति पिछले कई महीनों से लगातार बढ़ रही है। जी दरअसल डॉलर के मुकाबले रुपये में तेज गिरावट इसके पीछे महत्वपूर्ण कारणों में से एक है। डॉलर के मुकाबले रुपए में लगातार कमजोर होने पर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पिछले दिनों कहा था कि दुनिया की बाकी मुद्राओं की तुलना में रुपया अधिक मजबूती से खड़ा रहा है।

सात संकल्प के साथ पूरी हुई समर्पण की प्रक्रिया, अब ब्रह्माकुमारी कहलाएगी

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया काफी मजबूत देखा जा रहा है। आगे उन्होंने यह भी कहा कि रिजर्व बैंक और वित्त मंत्रालय स्थिति पर करीब से नजर रख रहे हैं। इसके अलावा वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा था कि, 'यदि कोई एक मुद्रा है, जो अन्य मुद्राओं की तुलना में उतार-चढ़ाव या अस्थिरता से बची हुई है तो वह भारतीय रुपया है। हम अमेरिकी डॉलर के मुकाबले बहुत अच्छी स्थिति में खड़े रहे। अपने प्रतिस्पर्धियों के बीच रुपये ने बहुत अच्छी पकड़ बनाई है। अन्य मुद्राओं की तुलना में रुपये ने 'बहुत अच्छी तरह से वापसी भी की है।'

दिल्ली में आज फिर होगी झमाझम बारिश, महाराष्ट्र समेत 5 राज्यों में जारी हुआ अलर्ट

'कोई भी CM इसके लिए मना नहीं करेगा', अडानी से गहलोत की मुलाकात पर बोले राहुल गाँधी

सोना चांदी व्यापारी असत्यापित उपकरणों की हुई जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -