ब्रा और पेंटी में सोना छिपाकर हैदराबाद ला रहीं थीं महिलाएं, हुईं गिरफ्तार
ब्रा और पेंटी में सोना छिपाकर हैदराबाद ला रहीं थीं महिलाएं, हुईं गिरफ्तार
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद कस्टम ने सोने की तस्करी के आरोप में 3 महिला यात्रियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है यह वह महिलाएं हैं जो दुबई से भारी मात्रा में सोना अपनी ब्रा और पेंटी में छिपाकर हैदराबाद ला रही थीं। जी हाँ और महिलाओं ने ब्रा, पेंटी और हेयरबैंड में सोने को पेस्ट किया हुआ था, जो कस्टम अधिकारियों की आंखों से बच नहीं सका। बताया जा रहा है जब्त किए गए सोने का वजन 3283 ग्राम है, जिसकी कीमत 1 करोड़ 72 लाख रुपये आंकी जा रही है।

केवल यही नहीं बल्कि हैदराबाद सीमा शुल्क ने कुवैत से आने वाले 2 पुरुष यात्रियों गिरफ्तार किया है, जो कि विमान संख्या J9-403 से दो सोने की छड़ें, बटन और उनके चेक-इन बैगेज के अंदर छिपाकर ला रहे थे। खबर है कि इस जब्त किए गए सोने का कुल वजन 855 ग्राम है। हैदराबाद कस्टम को हवाई अड्डे पर लगातार स्मगलिंग का माल दुबई से लाए जाने की शिकायत मिल रही थी, जिसके बाद कस्टम विभाग ने सख्ती की और करोड़ों के सोने चांदी के सामान पकड़ में आने लगे।

मिली जानकारी के मुताबिक, दुबई की फ्लाइट से आई एक महिला पैसेंजर को रोका गया, जिसने अपने हेयर बैंड और ड्रेस के कुछ हिस्सों में 234 ग्राम सोना छिपाकर रखा हुआ था। उसके बाद जब तलाशी ली गई तो एक के बाद एक तीन महिला यात्री कस्टम विभाग के शिकंजे में आ गईं। जिन्होंने अपने पेंटी और ब्रा के अंदर सोना छिपा रखा था।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते बुधवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सीमा शुल्क अधिकारी ने एक यात्री के कब्जे से 2 करोड़ 57 लाख, 47 हजार 700 रुपये का सोना जब्त किया था। जिसकी शुद्धता 24 कैरेट है। इसे एयर कंप्रेसर और टायर इन्फलेटर के अंदर छिपाकर लाया जा रहा था।

चेन्नई के बाजार में सब्जी खरीदने पहुंचीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, वीडियो वायरल

'सबसे ज्यादा कंडोम हम इस्तेमाल कर रहे हैं', ओवैसी का मोहन भगवत को जवाब

दिल्ली में आज फिर होगी झमाझम बारिश, महाराष्ट्र समेत 5 राज्यों में जारी हुआ अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -