Video: 'कैमरा नीचे रखिए आप', पैपराजी पर भड़कीं कैटरीना कैफ
Video: 'कैमरा नीचे रखिए आप', पैपराजी पर भड़कीं कैटरीना कैफ
Share:

कैटरीना कैफ एक ऐसी अदाकारा है जिन्हे नाराज होते हुए बहुत कम देखा जाता है। वह हमेशा अपने चेहरे पर मुस्कान लिए रहती है और उन्हें जो देखता है मुस्कुराए बिना रह नहीं पाता। दूसरी तरफ उन्हें हंसता देख कर फैंस खुश रहते हैं लेकिन अब ऐसा लगता है कि आज कल एक्ट्रेस का मूड कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जी हाँ और इसी के चलते वह हाल ही में पैपराजी पर नाराज होते नजर आईं। बीते 18 नवंबर को भी जब कैटरीना घर से बाहर निकलीं, तो पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैप्चर करना चाहा। हालाँकि इस दौरान एक्ट्रेस को पैपराजी का अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया।

एनिमल प्रिंट बॉडी सूट में सनी ने अपने फिगर से लगाई आग

हुआ ये कि कैटरीना जिम के बाहर आई हुई थीं और पैपराजी ने उनकी कार देखी, तो कहा कि कैटरीना जी रुकिये ना। यह बात सुनते ही पहले कैटरीना ने अपनी कार का दरवाजा बंद करना चाहा और इसके बाद गुस्साते हुए बोलीं कि 'आप लोग कैमरा नीचे रखो। हम यहां एक्सरसाइज करने आए हैं। अगर आप ऐसे करेंगे ना।।। कैमरा नीचे रखिए आप।' इस दौरान कैटरीना का गुस्सा देखकर पैपराजी ने उन्हें फौरन सॉरी भी कहा। आप देख सकते हैं ब्लैक आउटफिट में कैटरीना चेहरे पर मास्क लगाये हुई थीं और इसी के चलते वीडियो में उनके एक्सपरेशन तो नहीं दिखे, लेकिन हां आवाज से पता चला रहा था कि वो बेहद गुस्से में हैं। वैसे अब तक शायद ही कभी ऐसा हुआ होगा, जब कैटरीना कैफ ने पैपराजी पर इस तरह चिल्लाया होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

हालाँकि वह नाराज क्यों थीं इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने एक मशहूर वेबसाइट को दिये इंटरव्यू में बताया था कि जब वो इंडस्ट्री में नई थीं, तो उन्हें 'साया' फिल्म से आउट कर दिया गया था। उस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उस वक्त उन्हें ऐसा लगा जैसे उनकी जिंदगी खत्म सी हो गई, हालाँकि कैटरीना रुकी नहीं और आज दुनिया उन्हें जानती हैं।

VIDEO SOURCE: ETimes

संजय खान ने बाल पकड़कर फोड़ दी थी जीनत अमान की एक आँख, मार-मारकर तोड़ी थी पसलियां

मानुषी छिल्लर ने ब्लैक ड्रेस में दिए कातिलाना पोज

‘मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए’… अटल जी की जिंदगी को कुछ इस तरह दर्शायेगा ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -