Video: 'बुमरो बुमरो' गाने पर थिरकते नजर आईं शहनाज गिल
Video: 'बुमरो बुमरो' गाने पर थिरकते नजर आईं शहनाज गिल
Share:

पंजाब में कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर होने वाली शहनाज गिल इन दिनों अपने नए गाने के शूट में वायसर हैं। आप सभी जानते ही होंगे वह हर दिन अपने फैंस को अपनी तस्वीरों से तो कभी अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से इंप्रेस करती रहती हैं। अब हाल ही में अपने लेटेस्ट वीड‍ियो में शहनाज गिल ने एक कश्मीरी लड़की के लुक में नजर आईं हैं। आप देख सकते हैं उनके लुक कितना जबरदस्त है। वैसे इस वीडियो में शहनाज गिल ने प्रीति जिंटा और ऋत‍िक रोशन की फिल्म मिशन कश्मीर का पॉपुलर गाना 'बुमरो बुमरो' गाने पर शानदार डांस किया है। इस वीडियो में उनका डांस दिल जीत लेने वाला है।

 

वैसे शहनाज ने इस गाने को कश्मीर की वाद‍ियों में शूट किया है और इसी वजह से इस वीडियो में चार चांद लग गए हैं। आपको याद हो तो फिल्म में प्रीति जिंटा भी एक कश्मीरी लड़की के लुक में नजर आईं थी, और ठीक वैसे ही शहनाज ने भी खुद को कश्मीरी लड़की के लुक में ढालकर डांस किया है। वैसे इस वीडियो को खुद शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर कर वह कैप्शन में लिखती हैं- 'जब कश्मीर में हो तो उनकी तरह करो! इस एप‍िक गाने पर यहां धरती के स्वर्ग में डांस करना था।।।#Kashmir'।

वैसे इस वीडियो में नजर आ रहे हैं बर्फ से ढके पहाड़ और वादियां। इस समय ट्व‍िटर पर भी Bumro Girl Shehnaaz ट्रेंड हो रहा है। कई यूजर्स है जिन्होंने शहनाज गिल के इस वीड‍ियो को काफी पसंद किया है। वैसे यह पहली बार नहीं जब शहनाज गिल को लेकर सोशल मीड‍िया पर ये ट्रेंड देखने को मिल रहा है। वह इससे पहले भी कई बार ट्रेंड में आ चुकीं हैं।

किसान आंदोलन: नसीरुद्दीन शाह ने लगाई बॉलीवुड सेलेब्स को फटकार, पंजाबी सिंगर बोला- 'ये होता है मर्द'

VIDEO: कश्मीर की हसीन वादियों में नाचते नजर आईं शहनाज गिल

बॉलीवुड पर भड़कीं हिमांशी खुराना, कहा- 'घर के ही अगर बात समझते तो बाहर वालों...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -