बॉलीवुड पर भड़कीं हिमांशी खुराना, कहा- 'घर के ही अगर बात समझते तो बाहर वालों...'
बॉलीवुड पर भड़कीं हिमांशी खुराना, कहा- 'घर के ही अगर बात समझते तो बाहर वालों...'
Share:

भारत में इस समय किसान आंदोलन चल रहा है। आप जानते ही होंगे इस आंदोलन को लेकर मशहूर पॉप स्टार रिहाना तक ने एक ट्वीट कर दिया था और उसी ट्वीट के बाद से बॉलीवुड में बवाल खड़ा हो गया है। जी दरअसल बॉलीवुड स्टार्स ने कई ट्वीट्स किये हैं। इनमे किसी ने किसानों का समर्थन किया है तो किसी ने नहीं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार, अजय देवगन तक शामिल है। अब हाल ही में पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने भी एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने भारतीय हस्तियों पर निशाना साधा है।

वहीं हिमांशी खुराना के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं। आप देख सकते हैं हिमांशी खुराना ने ट्वीट करते हुए लिखा है: 'घर के ही अगर बात समझते तो बाहर वालों की जरूरत ना होती।।।' उनके इस ट्वीट पर अब तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। वैसे हिमांशी खुराना ने अपने ट्वीट के माध्यम से उन सितारों पर निशाना साधा है, जिन्होंने विदेशी हस्तियों को सलाह दी है कि किसान आंदोलन हमारे घर का मामला है और विदेशी ताकतें दर्शक हो सकती हैं लेकिन प्रतिभागी नहीं। आप तो जानते ही होंगे हिमांशी खुराना एक ऐसी अदाकारा हैं जो हर समसामयिक मुद्दे पर इसी तरह खुलकर अपने विचार रख देती हैं।

वैसे किसान आंदोलन के बारे में बात करें तो आज कृषि कानूनों के खिलाफ किसान देशभर में चक्का जाम करेंगे। जी दरअसल किसान संगठनों ने बीते शुक्रवार को कहा है कि, 'दिल्ली, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड को छोड़कर बाकी समूचे देश में राजमार्गों पर चक्का जाम करेंगे।' वहीं किसान नेता दर्शनपाल सिंह का कहना है कि, 'हम कल दिल्ली में चक्का जाम नहीं कर रहे हैं। हम सभी बार्डरों पर शांतिपूर्ण तरह से बैठे रहेंगे। हम दिल्ली के अलावा पूरे देश में राष्ट्रीय और राज्य हाईवे बंद करेंगे। दोपहर 12 से 3 बजे तक ही चक्का जाम रहेगा।'

सचिन का अपमान होते देख बोले देवेंद्र फडणवीस- 'क्या बर्दाश्त करेंगे MVA के नेता'

सचिन तेंदुलकर की तस्वीर पर 'कांग्रेस' ने क्यों पोती कालिख ? जानें पूरा माजरा

विदेश से दीप सिद्धू की महिला मित्र कर रही है उसके वीडियो पोस्ट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -