किसान आंदोलन: नसीरुद्दीन शाह ने लगाई बॉलीवुड सेलेब्स को फटकार, पंजाबी सिंगर बोला- 'ये होता है मर्द'
किसान आंदोलन: नसीरुद्दीन शाह ने लगाई बॉलीवुड सेलेब्स को फटकार, पंजाबी सिंगर बोला- 'ये होता है मर्द'
Share:

कृषि कानून का विरोध करते हुए किसानों को काफी समय हो गया है। जी हाँ, किसान आंदोलन किये बैठे हुए हैं और इस आंदोलन को करीब ढाई महीने का समय हो चुका है। इन सभी के बीच किसान आंदोलन को कुछ स्टार्स का सपोर्ट भी मिल रहा है, इसी के साथ कुछ ऐसे भी सेलेब्स हैं जो इसके विरोध में भी हैं। बीते दिनों ही हॉलीवुड स्टार्स ने किसान आंदोलन का सपोर्ट किया था उसी के बाद बॉलीवुड के स्टार्स ने सोशल मीडिया पर इस बात का समर्थन किया कि 'ये भारत का अंदर का मामला है इसमें किसी को दखल नहीं देना चाहिए।' अब इसी बीच नसीरुद्दीन शाह ने किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी पर बड़ी बात कही है। उन्होंने एक वीडियो बनाकर किसानों का समर्थन किया है। इसी के साथ किसान आंदोलन पर उन्होंने बड़ी बात कह दी है।

आप देख सकते हैं इस समय सोशल मीडिया पर नसीरुद्दीन शाह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक्टर यह कहते नजर आ रहे हैं कि, 'खामोश रहना जुल्म करने के बराबर है।' इस वीडियो को देखकर पंजाब के मशहूर सिंगर जैजी बी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बात करें वीडियो के बारे में तो इस वीडियो में नसीरुद्दीन कहते नजर आ रहे हैं कि, 'खामोश रहना, जुल्म सहना, जुर्म करने के बराबर ही होता है और हमारे बड़े-बड़े जो धुरंधर लोग हैं फिल्म इंडस्ट्री के वो खामोश बैठे हैं। इसलिए कि उन्हें लगता है कि बहुत कुछ खो सकते हैं वो। अरे भई, जब आपने इतना धन कमा लिया है कि 7 पुश्तें बैठकर खा सकती हैं तो कितना खो लोगे अब।' वैसे उनके इस वीडियो को लेकर यह पूरी तरह से साफ नहीं हो पा रहा है कि एक्टर ने ये बात किसान आंदोलन को लेकर ही कही है या नहीं। वैसे इस वीडियो को शेयर कर जैजी बी ने लिखा है, “ये होता है मर्द…”

वैसे जैजी इससे पहले भी कई ट्वीट्स कर चुके हैं। बीते दिनों ही उन्होंने अक्षय कुमार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, ' वाह जी वाह, भाई अब ट्वीट कर रहे हो। किसान दो महीने से शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे थे तब आपके पास से एक ट्वीट नहीं आया, और अब उसे प्रोपेगैंडा बता रहे हो। तुम सिंह इज किंग नहीं हो सकते क्योंकि असली किंग तो धरने पर बैठे हैं। नकली किंग अक्षय कुमार।'

किसानों ने रोकी बॉबी देओल की फिल्म की शूटिंग, बोले- 'सनी सासंद हैं फिर भी साथ नहीं दे रहे'

फॉरेस्ट गार्ड की हुई हत्या, खुद ही बनाया वीडियो

कपिल शर्मा के फैन ने बेटे को लेकर पूछा ये सवाल, अभिनेता ने कहा- 'धन्यवाद, अभी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -