पीटर का सीबीआई करेगी लाइ डिटेक्टर टेस्टः शीना मर्डर केस
पीटर का सीबीआई करेगी लाइ डिटेक्टर टेस्टः शीना मर्डर केस
Share:

मुंबई: शीना मर्डर मिस्ट्री के इस छुपम-छुपाई के खेल में सीबीआई लाइ डिटेक्टर टेस्ट करने की तैयारी में है। बार-बार बदलते बयान और हत्या में संलिप्तता के शक में स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी को दिल्ली लाया गया है, जहाँ इनका लाइ डिटेक्टर टेस्ट किया जाएगा। सीबीआई पीटर से अब अपने हेड ऑफिस में बैठकर पूछताछ करेगी। पीटर का लाइ डिटेक्टर टेस्ट दिल्ली स्थित केंद्रीय फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला में होगा।

हांलाकि मुंबई में भी सीबीआई की एक छोटी वैज्ञानिक इकाई है, जहाँ सिर्फ पॉलीग्राफ टेस्ट ही संभव है। पीटर को उनकी सौतेली बेटी शीना की हत्या में संलिप्तता के शक पर हिरासत में लिया गया था। सीबीआई का कहना है कि पीटर जाँच में सहयोग नही कर रहे है। बता दें कि कोर्ट ने पीटर की न्यायिक हिरासत को बढ़ाकर 26 नवंबर तक कर दिया है। इससे पहले पीटर के बेटे राहुल मुखर्जी ने सीबीआई को मामले से जुड़े कुछ अहम सबूत सौंपे थे।

सीबीआई यह भी कह रही है कि उनके पास पीटर के खिलाफ पर्याप्त सबूत है। सीबीआई इस केस में रुपयों के लेन-देन की भी जाँच कर रही है। बताया जा रहा है कि शीना और इंद्राणी के बीच किसी आर्थिक मसले को लेकर ही बात बिगड़ी थी। सीबीआई के अधिकारियों का कहना है कि शीना ने इंद्राणी से कहा था कि यदि उसने शहर में उसे 3 बीएचके फ्लैट नहीं दिया तो वह लोगों को बता देगी कि वह उसकी बहन नही बल्कि बेटी है।

मीडिया रिपोर्टस में यह भी कहा गया था कि पीटर मुखर्जी ने ही शीना की तलाश पर ब्रेक लगाया था। इस मामले में मुंबई पुलिस के एक बड़े अधिकारी का भी नाम सामने आ रहा है। सीबीआई ने पीटर पर धारा 302, 120(बी), 306, 201 और 363 के तहत मामला दर्ज करते हुए उन पर हत्या में संलिप्त होने का आरोप लगाया था।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -