शीना मर्डर केस: इंद्राणी ने ही शीना का गला दबाया

मुंबई: शीना बोरा मर्डर केस के मामले में सीबीआई के द्वारा पेश की गई चार्जशीट में दर्शाया गया है की शीना बोरा का मर्डर इंद्राणी मुखर्जी उसके पुराने ड्राइवर श्यामवर राय व इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व पति संजीव खन्ना ने ही की थी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक  सीबीआई के द्वारा पेश की गई चार्जशीट में बताया गया है की किस प्रकार से अप्रैल 2012 के पहले हफ्ते में इंद्राणी ने शीना को डिनर पर बुलाया था. डिनर के बाद शीना ने राहुल मुखर्जी से इंद्राणी के बदले बर्ताव के बारे में बताया.

चार्जशीट में आगे कहा गया है की 22 अप्रैल की शाम को राहुल ने शीना को इंद्राणी की कार के पास छोड़ा था. जहां इंद्राणी मुखर्जी ने शीना को गले लगाया और उसे नशीला पानी पिलाया. तथा इसके बाद शीना बोरा, इंद्राणी मुखर्जी, संजीव खन्ना और श्यामवर राय एक साड़ी के शो रूम गए.

जिसके बाद वापस लौंटने पर शीना को नशा होने लगा तब इंद्राणी के ड्राइवर श्यामवर राय ने शीना का मुंह पकड़ा व उसी दौरान संजीव खन्ना ने उसके बाल पकड़े और इंद्राणी ने शीना का गला दबा दिया तभी शीना ने ड्राइवर श्यामवर राय को काटा. जिसके बाद यह सभी लोग शीना की लाश को ठिकाने लगाने के लिए निकल पड़े. उस समय शीना के मोबाईल पर राहुल के फोन भी आए थे परन्तु इंद्राणी मुखर्जी ने उस समय राहुल को कुछ मैसेज भी किये.  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -