हैले बाल्डविन ने जस्टिन बीबर के साथ शेयर की ये शानदार फोटो
हैले बाल्डविन ने जस्टिन बीबर के साथ शेयर की ये शानदार फोटो
Share:

अमेरिकी मीडिया पर्सनैलिटी हैली बाल्डविन और उनके भाई जस्टिन बीबर शादी करने वाले सबसे कम उम्र के सेलिब्रिटी हैं और अपने वैवाहिक जीवन का पूरा आनंद ले रहे हैं। वे अपने संगरोध अवधि बिताने और यहां तक कि अपने प्रसिद्ध दोस्तों से मिलने के लिए सड़क यात्राओं पर जा रहे हैं।

प्रसिद्ध अमेरिकी मॉडल हैली ने इसे इंस्टाग्राम स्टोरीज में ले लिया और हाल ही में अपने बोयो जस्टिन के साथ अपने अनुयायियों की प्रशंसा के लिए एक रोमांटिक आरामदायक सेल्फी साझा की। जब हैली अपने लोगों के साथ रहती है और अपने चेहरे पर सबसे प्यारे एक्सप्रेशन के साथ कैमरे को देखती है, तो जस्टिन उसकी तरफ ताकते हुए दूर से देखते है।

इस बीच, जस्टिन ने हाल ही में द एलेन डीजनरेस शो में अपनी बात रखी थी, इस बारे में बहुत स्पष्ट रूप से कि वह और हैली बच्चे पैदा करने और परिवार शुरू करने से पहले इसका इंतजार क्यों कर रहे हैं। बीबर ने कबूल किया, "मैं उधर ही जा रहा हूं जितना कि हैली बाहर निकलने की इच्छा कर रहा है। मैं खुद को थोड़ा जनजाति रखना पसंद करूंगा। लेकिन, यह उसकी लाइफ है और वह जो भी करना चाहती है ... मुझे लगता है कि वह चाहती है। एलेन डीजेनर्स को आगे बताया, "मुझे लगता है कि हैली के पास अभी भी कुछ चीजें हैं जो वह एक महिला के रूप में पूरा करना चाहती हैं और मुझे लगता है कि वह अभी तैयार नहीं है। और मुझे लगता है कि यह ठीक है।"

हैपिएस्ट सीज़न को लेकर ऑब्रे प्लाजा ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

केन्या मूर ने शेयर की अपनी डेट की यादें

सोफी टर्नर ने शेयर की अपनी गर्भावस्थ की फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -