हैपिएस्ट सीज़न को लेकर ऑब्रे प्लाजा ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा
हैपिएस्ट सीज़न को लेकर ऑब्रे प्लाजा ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा
Share:

अमेरिकन मॉडल ऑब्रे प्लाजा को हाल ही में हैपिएस्ट सीज़न में अपने प्रदर्शन के लिए बहुत सारे प्रशंसकों का प्यार मिल रहा है। अभिनेत्री हाल ही में स्टीफन कोलबर्ट के साथ क्रिसमस की फिल्म के बारे में बात करने के लिए लेट शो में दिखाई दी।

स्टीफन कोलबर्ट के साथ अपने मजेदार चैट के दौरान 36 वर्षीय अभिनेत्री ने चौंकाने वाला खुलासा किया कि उनके हैप्पीस्ट सीज़न के सह-कलाकार क्रिस्टन स्टीवर्ट ने अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। कोरोनोवायरस से पहले पिट्सबर्ग में हैपिएस्ट सीज़न को कैसे शूट किया गया था, इस बारे में साझा करते हुए, प्लाजा ने कबूल किया, वास्तव में COVID-19 से पहले। COVID-19 हमारे सेट पर था, क्रिस्टन बीमार हो गया। खैर, हम नहीं जानते थे। इस दौरान बहुत से लोग बीमार हो गए। यह फरवरी का अंतिम सप्ताह था। यह वह समय था जब लोग कोरोनोवायरस के बारे में बात करना शुरू कर रहे थे, लेकिन उस समय लोग इसका मजाक बना रहे थे - कोई भी वास्तव में समझ नहीं पाया था कि यह कितना गंभीर था। मुझे लगता है। हमारे सेट पर लोगों का ग्रुप बीमार हो गया। मैं संक्रमित नहीं हुई, भगवान का शुक्र है।" 

वही दिलचस्प बात यह है कि 30 वर्षीय अभिनेत्री ट्वाइलाइट के सह-कलाकार और पूर्व-प्रेमी रॉबर्ट पैटिंसन ने कथित तौर पर कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और 14-दिवसीय संगरोध अवधि पर थे, जिसने यूके में बैटमैन की शूटिंग में देरी की।

केन्या मूर ने शेयर की अपनी डेट की यादें

सोफी टर्नर ने शेयर की अपनी गर्भावस्थ की फोटोज

प्रियंका चोपड़ा ने रिलीज से पहले की गैल गैडोट की वंडर वुमन 1984 की प्रशंसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -