मैथ्यू पेरी शेयर की अपनी मंगेतर की पहली तस्वीर
मैथ्यू पेरी शेयर की अपनी मंगेतर की पहली तस्वीर
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर मैथ्यू पेरी  को आज के समय में कौन नहीं जानता है ,वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, दरअसल उन्होंने इस बार सोशल मीडिया पर अपनी होने वाली वाइफ यानी मंगेतर की फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. 

उनके द्वारा शेयर की गयी इस तस्वीर को देखकर उनके सारे फैंस बहुत ही ख़ुशी मना रहे है, और उन्हें भर-भर कर बधाईयां दें रहे है, इतना ही नहीं मैथ्यू पेरी ने उनकी मंगेतर की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- ou don't have to pose this way while wearing the shirt, but please feel free.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मैथ्यू पेरी के द्वारा साझा की गई तस्वीर पर उनके कई फैंस कमेंट भी कर रहे है, जंहा एक ने कमेंट में लिखा है- Could this be anymore of a Mathew Perry merch store??? This is AWESOME!!!!  जंहा आप देख सकते है कि इस तस्वीर में मौली ने अपने बालों को पकड़ कर एक खूबसूरत पोज़ दिया है, और इस पॉज में उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा दिया है.

हम बता दें कि उन्होंने कई साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद कल सगाई कर ली है, और अब उन्होंने यह भी एलान किया है कि वह दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है, और इस बात का एलान करते हुए उन्होंने अपनी ख़ुशी को भी जाहिर किया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Matthew Perry (@mattyperry4)

हैले बाल्डविन ने जस्टिन बीबर के साथ शेयर की ये शानदार फोटो

हैपिएस्ट सीज़न को लेकर ऑब्रे प्लाजा ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

केन्या मूर ने शेयर की अपनी डेट की यादें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -