कर्नाटक के चुनावी घमासान के बीच अब 'शत्रु' का भाजपा पर वार
कर्नाटक के चुनावी घमासान के बीच अब 'शत्रु' का भाजपा पर वार
Share:

कर्नाटक के चुनावी घमासान में राजनीति के दिग्गज से दिग्गज नेताओं ने अपने बयान दिए हैं. गौरतलब है कि कल राज्यपाल वजुभाई वाला से मिले न्योते के बाद आज सुबह करीब 9 बजे बीएस येदियुरप्पा ने भाजपा के सीएम पद की शपथ ले ली. उन्हें राज्यपाल वजुभाई ने स्वयं शपथ दिलाई. इस शपथ ग्रहण से कांग्रेस-जेडीएस के मंसूबों पर भाजपा ने पूरी तरह पानी फेर दिया हैं. भाजपा द्वारा अपनी सरकार बनाए जाने के बाद से ही उस पर चहु ओर से तीखें हमले बोले जा रहे है. अब भाजपा के ही दिग्गज नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पार्टी पर हमला बोला हैं. 

कर्नाट के चुनावी घमासान में शत्रु ने कर्नाटक में भाजपा की सरकार बनने पर कहा कि कर्नाटक में जुगाड़ और दबाव की पॉलिटिक्स चल रही है, जो लोकतंत्र की हत्या है. बता दे कि भाजपा ने स्वयं के पास पूर्ण बहुमत न होने के बावजूद कर्नाटक में अपनी सरकार बनाई है. इसी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पार्टी पर तंज कसा हैं. राज्यपाल वजुभाई वाला ने भाजपा को 15 दिन के भीतर पूर्ण बहुमत साबित करने के लिए कहा हैं. 

बता दे कि चुनाव परिणाम जारी होने के बाद राज्य में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला था. यह पहला मौका नहीं था, जब भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने पार्टी पर हमला बोला हैं. इससे पहले भी वे कई बार अपनी पार्टी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई बड़े नेताओं पर हमले बोल चुके हैं. 

बड़ी खबर : दिल्ली-NCR में फिर तेज आंधी-तूफ़ान का कहर, झज्जर में गिरे पेड़

रघुराम राजन ने ठुकराया बैंक ऑफ़ इंग्लैंड के गवर्नर का पद

सत्ता संभालते ही येदियुरप्पा ने उठाया दूसरा बड़ा कदम, अब किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -