कोर्ट के फैसले के बाद शशि थरूर की प्रतिक्रिया
कोर्ट के फैसले के बाद शशि थरूर की प्रतिक्रिया
Share:

आज शशि थरूर को अपनी पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में कोर्ट ने आरोपी मान कर समन जारी कर दिया है जिसके बाद कांग्रेस के नेता ने कहा, 'जितना मैं समझता हूं, कोर्ट ने मेरे नाम का समन जारी किया है और मुझे 7 जुलाई 2018, शनिवार को पेश होने को कहा है.' थरूर ने कहा कि मैं इस बात की ओर सबका ध्यान दिलाना चाहता हूं कि शुरुआत से ही मैंने जांच टीम का पूरा सहयोग किया है और लगातार कानूनी प्रक्रिया का पालन करता आ रहा हूं.

 उन्होंने लिखा, 'मैं अपनी पोजिशन को एक बार फिर से दोहराना चाहता हूं कि मेरे ऊपर लगे सभी आरोप निराधार और निरर्थक हैं. मेरे खिलाफ यह दुर्भावनापूर्ण और बदले की कार्रवाई का प्रयास है. मैं इन आरोपों का डटकर मुकाबला करूंगा और मुझे विश्वास है कि आखिर में हमारे न्यायिक प्रक्रिया के तहत सच्चाई सबके सामने आ जाएगी.' गौरतलब है कि दक्षिण दिल्ली के लीला होटल में 17 जनवरी 2014 को सुनंदा पुष्कर मृत पाई गई थी. 

आज मंगलवार को कोर्ट ने दिल्ली पुलिस ने 3000 पन्नों की चार्जशीट को आधार बना कर थरूर को आरोपी माना है .सरकारी वकील ने कोर्ट को बताया कि सुनंदा पुष्कर तनाव में थीं और उन्होंने 8 जनवरी, 2014 को थरूर को एक ईमेल लिखा था, जिसमें उन्होंने मरने की इच्छा जाहिर की थी. सरकारी वकील श्रीवास्तव ने 28 मई को हुई सुनवाई में पुष्कर के थरूर को भेजे गए ईमेल की लाइन पढ़ी, जिसमें लिखा था "मैं जीना नहीं चाहती हूं. मैं बस मरना चाहती हूं." उन्होंने अदालत को बताया था कि पुष्कर की मौत जहर से हुई थी.सुनंदा पुष्कर की मौत के 4 साल बाद दिल्ली पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट.

शशि थरूर पर सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में केस चलेगा

शशि थरूर के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -