कोरोना: नेतन्याहू के नमस्ते पर थरूर का बयान, कहा- हर परंपरा में विज्ञान, तभी भारत महान
कोरोना: नेतन्याहू के नमस्ते पर थरूर का बयान, कहा- हर परंपरा में विज्ञान, तभी भारत महान
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से निपटने के लिए पूरी दुनिया के एक्सपर्ट्स ने एक सलाह तो अवश्य दी है वो है एक दूसरे से शारीरिक दूरी बनाए रखना. ऐसा इसलिए ताकि किसी दूसरे में संक्रमण ना फैले. इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने अपने देशवासियों से कहा है कि वो हाथ ना मिलाएं और भारत के लोगों की तरह नमस्ते किया करें. अब कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने अपने ट्वीट में कहा कि, ‘हमारी हर परंपरा में विज्ञान है, तभी तो भारत महान है.’ शशि थरूर के इस जवाब की सोशल मीडिया पर भी जमकर प्रशंसा हो रही है. पहले ही शशि थरूर अपने अंग्रेजी शब्दों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आते रहे हैं, किन्तु अब उनकी हिन्दी को लेकर भी ट्विटर यूजर्स बेहद उत्साहित रहते हैं. 

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के असर को देखते हुए हर देश अलर्ट हो गया है. इसी बीच इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने अपने देशवासियों को संबोधित किया, उन्होंने कहा कि कोरोना को रोकने के लिए कई कदम उठाने आवश्यक हैं. किन्तु कुछ ऐसी चीज़ें भी हैं, जिन्हें लोगों को अपने जीवन में शामिल करना होगा. इसमें एक दूसरे को छूना बंद करना होगा, जिसकी शुरुआत हाथ मिलाने से करनी होगी.

आईफा अवार्ड में गली बॉय ने मचाई धूम

सोने के भाव में फिर हुआ इजाफा, एक साल में 10,600 रुपए तक हुआ महंगा

केरल की इन दो महिलाओं ने रचा इतिहास, अब 'नारी शक्ति पुरस्कार 2019' से नवाजेंगे राष्ट्रपति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -