आईफा अवार्ड में गली बॉय ने मचाई धूम
आईफा अवार्ड में गली बॉय ने मचाई धूम
Share:

इंदौर: इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) अवार्ड समारोह का बीते बुधवार को एलान कर दिया गया है. इस बीच आईफा अवार्ड के लिए नामित फिल्मों की भी घोषणा की गई. वहीं, इसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत गली बॉय को सबसे अधिक 14 श्रेणियों में नामांकन मिले हैं. इसी के साथ शाहिद कपूर अभिनीत कबीर सिंह को आठ व आयुष्मान खुराना की आर्टिकल-15 को सात श्रेणियों में नामांकन हासिल हुए हैं. मुंबई में प्रेस वार्ता के बीच समारोह के आमंत्रण पत्र का विमोचन किया गया और टेक्निकल अवार्डों के विजेताओं की घोषणा भी की गई. इस मौके पर अभिनेत्री कैटरीना कैफ, दीया मिर्जा और अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ मध्य प्रदेश के मुख्य सचिव सुधिरंजन मोहंती व विजक्राफ्ट इंटरनेशनल के संस्थापक सब्बास जोसेफ मौजूद रहे है.

वहीं, 27 व 29 मार्च को होने वाले समारोह के टिकट 6 मार्च से बुक माई शो से खरीदे जा सकेंगे. पिछले दिनों में फिल्म लव आजकल के प्रमोशन के बीच एक डांस रियलिटी शो में स्टंट करते हुए कार्तिक के दाहिने हाथ में चोट लग गई थी. बीते बुधवार सुबह उन्होंने लिगामेंट टीयर की सर्जरी कराई और सीधे प्रेस वार्ता के लिए पहुंच गए. कार्तिक ने यहां देरी से पहुंचने के लिए कैटरीना के पैर छूकर माफी भी मांगी थी.

प्रदेश के मुख्य सचिव सुधिरंजन मोहंती ने सलमान खान को मध्य प्रदेश में आईफा के आयोजन की मुख्य प्रेरणा बताया है. उन्होंने लता मंगेशकर, किशोर कुमार और कार्तिक आर्यन आदि कलाकारों का प्रदेश का नाम रोशन करने के लिए शुक्रिया भी अदा किया है. इसी के साथ उन्होंने कहा कि आईफा से मप्र की कला और संस्कृति को अंतरराष्ट्रीय पहचान मिलेगी. आईफा समारोह के निमंत्रण पत्र को इजहार संस्था ने डिजायन किया है. यह मप्र की 1400 वर्ष पुरानी गोंड कला से प्रेरित हुआ माना जा रहा है. इस पर छपे पेड़ समृद्धि और संपन्नता के परिचायक हैं. राष्ट्रीय पशु बाघ की तस्वीर प्रदेश में बढ़ रही इनकी संख्या को प्रर्दशित करती है. इस आमंत्रण पत्र के साथ दिए जा रहे प्रतीक चिन्ह में वहां के स्मारक अंकित हैं. 

हॉलीवुड भी भारतीय फिल्मों की करता हैं स्टोरी कॉपी, इनके नाम जानिए

संजय मिश्रा की 'कामयाब' के प्रीमियर पर लगा सितारों का जमावड़ा, जमकर सराही गई फिल्म

ऋतिक को तौलिया पहने देख रणवीर को आया मजा, किया ऐसा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -