मौनी रॉय ने शेयर किये हॉट एंड सेक्सी फोटोज, ब्लैक ड्रेस में लग रही है कमाल
मौनी रॉय ने शेयर किये हॉट एंड सेक्सी फोटोज, ब्लैक ड्रेस में लग रही है कमाल
Share:

 बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हॉट अभिनेत्री मौनी रॉय अक्सर अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर काफी चर्चाओं में रहती हैं. मौनी रॉय की फोटोज और वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इसके अलावा वो खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपने तमाम फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो साँझा करती रहती हैं. अभी हाल ही में ऐसी ही कुछ और फोटोज उन्होंने शेयर की है. फोटो में मौनी रॉय ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस में बेहद ही हॉट अंदाज के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है.

इसके अलावा मौनी रॉय द्वारा साँझा की गई इन सेक्सी फोटोज पर अब तक फैंस द्वारा काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस मौनी रॉय की इन कातिलाना अदाओं की काफी तारीफें भी कर रहे हैं. ऐसा कोई पहली बार नहीं है जब मौनी रॉय ने अपनी कोई ऐसी हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर की हो.

इससे पहले भी कई बार मौनी रॉय अपनी ऐसी ही हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो शेयर कर चुकी हैं. इसके अलावा उनके कई फैन पेज भी हैं जो उनकी दिलकश अंदाज वाली फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

फैंस उनकी इन नजाकत भरी अदाओं के दीवाने हुए जा रहे हैं. इसके साथ ही उनकी इस अंदाज की काफी तारीफें कर रहे हैं. फैंस को मौनी रॉय का हर खूबसूरत काफी पसंद आता है. इसके अलावा अगर मौनी रॉय के काम की बात की जाए तो, मौनी रॉय ने कई टीवी शो में काम किया है. मौनी रॉय ने नागिन शो से काफी सुर्खियों बटोरीं. उनके शानदार अभिनय को काफी पसंद किया जिसके बाद मौनी रॉय के लिए बॉलीवुड के दरवाजे खुल गए. मौनी रॉय ने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में कदम रखा.

 

'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के दो नए पोस्टर के साथ सामने आई दूसरे ट्रेलर की रिलीज डेट

जल्द से जल्द विरूष्का के बच्चे को देखना चाहती हैं तैमूर की दादी, कहा- 'बच्चा होगा तो...'

मौसमी चटर्जी की बेटी पायल ने कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -