सनी कौशल के साथ रिलेशनशिप को लेकर बोली शरवरी वाघ- "हम सिर्फ अच्छे दोस्त..."

बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ ने हाल ही में खुद बोला है कि वो और सनी एक दूसरे के केवल अच्छे मित्र हैं और वो एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं. ख़बरों में भी यही सुनने को मिल रहा था कि शरवरी वाघ और सनी कौशल एक दूसरे संग रिलेशनशिप में आ चुके है और दोनों एक दूसरे को डेट करते हुए दिखाई दिए है. लेकिन अब कहानी में एक ट्विस्ट देखने को मिल रहा है . शरवरी वाघ  ने खुद बोला है कि वो और सनी एक दूसरे के केवल अच्छे मित्र हैं और वो एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे है. 

हाल ही में एक साक्षत्कार में शरवरी ने अपने और सनी कौशल के रिश्ते का सच कहा है. उन्होंने कहा है कि वो और सनी बीते 4 वर्षों से एक दूसरे के मित्र  हैं. दोनों पहली बार अमेजॉन प्राइम सीरीज – द फॉरगेटन आर्मी – आज़ादी के लिए में दिखाई दिए थे. तभी दोनों की दोस्ती हुई थी और 4  वर्षों  में दोनों और भी अच्छे मित्र बन गए है. उन्होंने कहा है कि कि वो ईमानदारी से कहें तो इनके अफेयर की खबरें महज रूमर्स है. 

विक्की कौशल – कैटरीना कैफ की शादी में मेहमान थीं शरवरी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 9 दिसंबर को राजस्थान के फोर्ट बरवाड़ा में हुई विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी का न्यौता खास लोगों को भेज दिया गया था उनमें से शरवरी वाघ भी एक रही है.  वो शादी में शामिल हुई थीं और तभी से सनी और शरवरी के रिश्ते की खबरें सुनने को मिली थी. खबरों की माने तो विवाह में शरवरी ने खूब धूम मचाया था. खुद कैटरीना कैफ के भाई ने अपनी इंस्टा पोस्ट में शरवरी का खासतौर पर जिक्र किया था.   

बंटी और बबली 2 में आईं नजर: जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल शरवरी वाघ का फोकस अपने करियर पर बना हुआ था. हाल ही में उन्हें बंटी और बबली 2 में भी देखा जा चुका है. इसी मूवी से उन्होंने बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू किया है. इस फिल्म में उनके काम को बहुत नोटिस भी किया जा चुका है. उनकी जोड़ी सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ खूब जमी है. 

तलाक के बाद रिलेशन को लेकर बोली मलाइका- 'कोई भी अकेले जिंदगी नहीं काटना चाहता'

बॉलीवुड जगत को बड़ा झटका, नहीं रहे फिल्म निर्माता विजय गलानी

अर्जुन के प्यार में खोई मलाइका, शेयर की पूरे वर्ष की तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -