अक्षय-अजय की राह पर शाहरुख़, इस सिनेमा में रखने जा रहे कदम
अक्षय-अजय की राह पर शाहरुख़, इस सिनेमा में रखने जा रहे कदम
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और अजय देवगन से लेकर आलिया भट्ट भी साउथ सिनेमा की ओर अपना रुख कर चुके हैं. वहीं अब रिपोर्ट्स की मानें तो इन सितारों के बाद इसमें किंग खान शाहरुख खान का नाम भी शामिल होने जा रहा है. बताया जा रहा है कि शाहरुख़ तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री के लिए तैयार भी हो चुके हैं और खबरों की मानें तो शाहरुख खान तमिल स्टार थालापथी विजय की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं. 

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के निर्देशक है एटीली और यह 2019 दिवाली पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म का नाम 'थालापथी 63'बताया जा रहा है. फिल्म में बतौर मेनलीड एक्ट्रेस नयनतारा नजर आएगी. हालांकि शाहरुख इस फिल्म में बतौर मेनलीड एक्टर नहीं.. बल्कि कैमियो रोल करेंगे. जो कि फिल्म का अहम हिस्सा बताया जा रहा है. 

आपको यह भी बता दें कि, इससे पहले भी शाहरुख तमिल फिल्म 'हे राम' में दिखाई दिए हैं, जिसमें मुख्य भूमिका कमल हसन ने निभाई थी. वहीं एक खास बात है कि 'थालापथी 63' में जैकी श्राफ निगेटिव भूमिका में नजर आने वाले हैं.  ऐसे में यदि शाहरुख भी इस फिल्म में एंट्री लेते हैं तो फैंस के लिए यह एक बड़ा तोहफा होगा. फ़िलहाल खबर यह भी है कि शाहरुख़ ने जीरो के बाद किसी फिल्म को साइन नहीं किया है और जीरो के बाद शाहरुख राकेश शर्मा की बॉयोपिक फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' उनको ऑफर भी हुए थी, लेकिन उन्होने इससे हाथ पीछे खींच लिए थे.

साउथ के इस एक्टर के साथ रोमांस करेंगी आलिया भट्ट...

जल्द बॉलीवुड में एंट्री लें सकता है आमिर खान का बेटा, मि. परफेक्शनिस्ट ने कही यह बात

इंस्टाग्राम पर कृति सेनन के 19 मिलियन फॉलोअर्स, यह ख़ास VIDEO शेयर कर जताई खुशी

भाई आयुष्मान से मेरा कोई मुकाबला नहीं, अपारशक्ति खुराना ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -