साउथ के इस एक्टर के साथ रोमांस करेंगी आलिया भट्ट...
साउथ के इस एक्टर के साथ रोमांस करेंगी आलिया भट्ट...
Share:

फिल्म 'बाहुबली' के निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म 'ट्रिपल आर' की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसके लिए आलिया भट्ट, राम चरण और जूनियर एनटीआर भी दिल्ली पहुंचे हैं. इसकी शूटिंग दिल्ली में शुरू होने वाली है. बताया जा रह है, फिल्म में आलिया भट्ट और राम चरण को रोमांस करते देखा जाएगा. वहीं हैदराबाद में आरआरआर के शुरुआती शूटिंग के पहले शेड्यूल को खत्म कर लिया गया है और अब दिल्ली समेत दूसरे जगहों के शेड्यूल की तैयारियां की जा रही है. 

जानकारी के अनुसार आलिया भट्ट दिल्ली में राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगें. इसके अलावा दिल्ली के अलावा फिल्म निर्देशक एस एस राजामौली आगे के कार्यक्रम के लिए उत्तर और मध्य भारत भी जाएंगे. वहीं फिल्म के दूसरे कलाकार भी शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंचेंग. फिल्म RRR के लिए निर्देशक एस एस राजामौली फिल्म मे मुख्य अभिनेताओं के साथ अगले दो महीनों तक लगातार शूटिंग करेंगे. इसके अलावा फिल्म में अजय देवगन भी मुख्य भूमिका निभाएंगे. 

बात करें अजय देवगन की तो दिल्ली और उत्तर भारत में होने वाली शूटिंग में शामिल होंगे और फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे. लेकिन बता दें अजय देवगन की फिल्म में कोई लंबी भूमिका नहीं होगी और वे सब एक छोटा सा कैमियो निभाते नजर आएंगे. इसके अलावा तमिल एक्टर समुथिरकानी भी इन शेड्यूल के लिए आरआरआर की शूटिंग में शामिल होंगे और अपने अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगे.

रामचरण के जन्मदिन पर सामने आया RRR का नया सोलो पोस्टर

आलिया भट्ट की इस बड़ी फिल्म में हुई वरुण और संजय की एंट्री

फिल्म RRR में ऐसा किरदार निभाएंगी आलिया, लीक हुई जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -