'शर्मा जी नमकीन' से जारी हुआ परेश रावल और ऋषि कपूर का फर्स्‍ट लुक
'शर्मा जी नमकीन' से जारी हुआ परेश रावल और ऋषि कपूर का फर्स्‍ट लुक
Share:

बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर ऋषि कपूर की आखिरी फ‍िल्‍म शर्मा जी नमकीन थी और इस फिल्म का फर्स्‍ट लुक आज उनके जन्‍मदिन के मौके पर जारी किया जा चुका है। आप सभी को बता दें कि ऋषि कपूर का जिस समय निधन हुआ था उस समय वह इस फ‍िल्‍म का काफी हिस्‍सा शूट कर चुके थे। ऐसे में अब फैंस को उनकी इस आखिरी फ‍िल्‍म का बेसब्री से इंतजार है हालाँकि कोरोना की वजह से फ‍िल्‍म रिलीज में देरी हो गई। आपको बता दें कि यह फ‍िल्‍म पहले आज के दिन रिलीज होनी थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अब आज फिल्म 'शर्मा जी नमकीन' के फर्स्‍ट लुक को रिलीज कर दिया है। इसमें सर्दी का मौसम नजर आ रहा है।

आप देख सकते हैं पहले पोस्‍टर में ऋषि कपूर जर्सी पहने, गले में मफलर डाले मस्‍ती में चलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके हाथ में एक सूटकेस है। वहीं दूसरे पोस्‍टर में उसी लोकेशन और लुक में परेश रावल नजर आ रहे हैं। जी दरअसल, ऋषि कपूर के न‍िधन के बाद परेश रावल ने उनके हिस्‍से की बाकी शूटिंग की है। वैसे फिल्म 'शर्मा जी नमकीन' के बारे में बात करें तो इस फिल्म से हितेश भाटिया बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं, और जूही चावला भी इस फ‍िल्‍म का हिस्सा हैं।

फिल्म के मेकर्स ने पोस्‍टर जारी करते हुए एक बयान जारी कर ऋषि कपूर को याद किया है। वहीँ बात करें परेश रावल के बारे में तो उन्होंने ऋषि कपूर के निधन के बाद शूटिंग पूरी करने पर कहा था- "मैंने यह कार्य एक जिम्मेदारी के रूप में लिया ताकि इसके जरिए मैं दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दे सकूँ। वह एक बेहतरीन इंसान थे, जिसके लिए मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। मुझे पता था कि मुझे यह किरदार बहुत ही शिष्टता के साथ निभाना होगा। इसको लेकर कोई लापरवाही नहीं की जा सकती थी।''

SC ने 12 उच्च न्यायालयों में पदोन्नति के लिए की केंद्र को 68 नामों की सिफारिश

KBC 13 में होगी दीपिका पादुकोण और फराह खान की धमाकेदार एंट्री, गेम के बीच में ऑडिशन देंगे बिग बी

मलेरिया, डेंगू की जांच के लिए गांवों में लगाए विशेष चिकित्सा शिविर: प्रवीण आदित्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -