प्रेग्रेंसी की खबरों के बीच बिपाशा ने शेयर की खास पोस्ट, हुई वायरल
प्रेग्रेंसी की खबरों के बीच बिपाशा ने शेयर की खास पोस्ट, हुई वायरल
Share:

इन दिनों बिपाशा बसु (Bipasha Basu) सुर्ख़ियों में है। जी हाँ और इसकी वजह उनकी प्रेग्रेंसी है। हालाँकि अब तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं हुआ है लेकिन खबरें हैं वह जल्द ऐलान करने वाली है। ऐसा कहा जा रहा है कि शादी के 6 साल बाद बिपाशा मां बनने जा रही हैं। अब इन सभी के बीच बिपाशा ने एक खास पोस्ट शेयर की है। जी दरअसल बिपाशा बसु ने अपनी प्रेग्नेंसी कंफर्म नहीं की है, लेकिन हसबैंड करण सिंह ग्रोवर की तारीफ में कुछ लिखा है। आप देख सकते हैं बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर करण की सराहना करते हुए एक पोस्ट शेयर की है।

जी दरअसल इंस्टा स्टोरी पर करण की फोटो शेयर कर बिपाशा ने लिखा 100 प्रतिशत हॉटी। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब बिपाशा ने करण की तारीफ में कुछ लिखा है, बल्कि अक्सर ही बिपाशा सोशल मीडिया पर करण पर प्यार बरसाती रहती हैं। आए दिन उन्हें अपने पति के फोटोज शेयर करते हुए देखा जाता है। वैसे करण और बिपाशा बॉलीवुड के आइडियल कपल में से एक हैं। जी हाँ, करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने 6 साल पहले 2016 अप्रैल में शादी की थी। अब शादी के इतने साल बाद उनकी प्रेग्रेंसी की खबरें आ रही हैं।

ऐसा कहा जा रहा है कि कपल जल्द ही फैंस को गुड न्यूज सुना सकते हैं। दूसरी तरफ फैंस को भी बिपाशा और करण की अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार है। आपको पता हो करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु कपल्स गोल्स देते हैं। इन दोनों की पहली मुलाकात 2015 में हॉरर फिल्म अलोन के सेट पर हुई थी और इसके बाद करण और बिपाशा दोस्त बने। वहीं धीरे-धीरे दोनों को प्यार हुआ और शादी कर ली।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के फ्लॉप होने पर आया अनुराग का बयान, कहा- 'अगर अंग्रेजी बोलने वाले।।।'

अब नहीं बन सकती 'कभी खुशी कभी गम' जैसी फिल्म, जानिए क्यों करण जौहर ने कहा ऐसा?

अक्षरा सिंह से बोले आमिर खान- "मैं हमेशा से इस चीज को।।।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -