'जनता कर्फ्यू' में 5 बजते ही सड़कों पर निकल आए लोग, एक्टर ने कहा- 'मैं बहुत डरा हुआ हूं'
'जनता कर्फ्यू' में 5 बजते ही सड़कों पर निकल आए लोग, एक्टर ने कहा- 'मैं बहुत डरा हुआ हूं'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस का खौफ सभी जगह फैला हुआ है और इससे लड़ने के लिए 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का नजारा देखने को मिला. वहीं इस दौरान आपने देखा ही होगा कि शाम को 5 बजे सभी ने थालियां, शंख और घंटिया बजाई लेकिन कई लोग घर से भी निकल गए जिसे लेकर कई सेलेब्स का गुस्सा फूटा. हाल ही में एक चौंका देने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो को रोनित रॉय ने शेयर किया था, और अब बॉलीवुड एक्टर शारिब हाशमी ने भी अपने ट्विटर एकाउंट से वीडियो शेयर किया है.

 

आप देख सकते हैं एक्टर ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया है जिसमें लोग पांच बजते ही सड़कों पर नजर आ रहे हैं और थालियां बजाते दिख रहे हैं. इस पर एक्टर ने ऐसा ट्वीट किया जिसने सबको अपनी तरफ खींचा है. आप देख सकते हैं जनता कर्फ्यू के बीच शारिब हाशमी का ट्वीट छाया हुआ है और एक्टर ने लिखा है कि 'न तो मैं गुस्सा हूं और न ही दुखी हूं. बहुत बहुत ज्यादा डरा हुआ हूं.आप लोगों से प्रार्थना है कि अपने अपने घर पर रहें.' इसी के साथ शाबिर ने बताया है 'लोगों के ताली थाली से वह डरे हुए हैं.'

वैसे आपको याद हो तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था और उन्होंने अपील की थी कि '5 बजे लोग थाली और ताली बजाएं ताकि इस मुहिम से जुड़े लोगों का सम्मान किया जा सके.' लेकिन कई लोग ऐसे रहे जिन्होंने 5 बजे के बाद घऱों से बाहर निकलना सही समझा.

कनिका का सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं सोनम कपूर

काजोल के बेटे युग ने बालकनी से बजाई चम्मच से प्लेट

कोरोना पीड़ित कनिका कपूर के बारे में जानिये यह बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -