कनिका का सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं सोनम कपूर
कनिका का सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं सोनम कपूर
Share:

जैसाकि आप सभी जानते हैं कि इस समय पूरे विश्व में कोरोना वायरस काखतरा मंडरा रहा है और हर कोई इससे परेशान है ऐसे में बॉलीवुड में भी इसे लेकर सभी सतर्क रहने का कह रहे हैं. आप जानते ही होंगे बॉलीवुड की सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस हो गया है और ऐसे में उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है. जी दरसल कनिका पर आरोप है कि उन्होंने विदेश से आने के बाद खुद को आइसोलेट नहीं किया और कई पार्टी में भी शामिल हुईं.

 

इसी कारण बहुत सारे लोगों के कोरोना संक्रमित होने का खतरा पैदा हो गया था. वहीँ इसके बाद से ही कनिका कपूर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं और हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है कोई उनका सपोर्ट कर रहा है तो कोई उन्हें गलत बता रहा है. ऐसे में हाल ही में इस लिस्ट में आई हैं सोनम कपूर. एक्ट्रेस सोनम कपूर कनिका के सपोर्ट में उतर आई हैं. उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट कर कनिका को सपोर्ट किया है. सोनम कपूर ने ट्वीट कर कहा- 'कनिका कपूर 9 मार्च को ही इंडिया वापस आ गई थीं. उस वक्त लोग खुद से आइसोलेट नहीं हो रहे थे, बल्कि होली खेल रहे थे.'

वहीं अब इसके बाद से ट्वीटर पर लोगों ने सोनम कपूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. उनके ट्वीट के बाद एक यूजर ने लिखा है कि दोनों कपूर के पास एक जैसा ही आईक्यू है. वहीं आप देख सकते हैं दूसरे यूजर ने लिखा कि कोरोना वायरस होली खेलने की वजह से नहीं फैला है बल्कि कनिका कपूर जैसे पढ़े-लिखे गंवारों की लापरवाही की वजह से फैला है जो विदेश यात्रा से लौटने के बाद सावधानी नहीं बरतते हैं. भारत में वायरस विदेश यात्रा से लौटे लोगों से फैला है. जी आपको यह भी बता दें कि लंदन से आने के बाद सोनम कपूर ने भी खुद को आइसोलेशन में रखा है.

रणवीर-दीपिका ने भी किया ताली बजाकर कोरोना कमांडोज को सलाम

सिर पर भगौना रखकर कार्तिक आर्यन ने पीटी चम्मच से थाली

खुद को बहुत भाग्यशाली मानती है यह एक्ट्रेस, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -