अनिल अंबानी समूह की बढ़ी मुश्किलें,  शेयरहोल्डर्स ने दी यह चेतावनी
अनिल अंबानी समूह की बढ़ी मुश्किलें, शेयरहोल्डर्स ने दी यह चेतावनी
Share:

नई दिल्लीः कर्ज संकट से जूझ रही अनिल अंबानी समूह की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं। बड़े स्तर पर संपत्ति में गिरावट के कारण शेयरहोल्डर्स में बैचेैनी बढ़ती जा रही है। इसी को लेकर उन्होंने बंधन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की चेतावनी दी है। रिलायंस पावर की सालाना आम बैठक में एक शेयरहोल्डर ने यहां तक कह दिया कि अगर अगले दो से तीन महीने में उसके द्वारा बताई गई समस्याओं का समाधान नहीं निकलता, तो वह ग्रुप की कंपनियों के खिलाफ देश का पहला क्लास एक्शन सूट दायर करेगा।

ज्ञात हो कि क्लास एक्शन सूट वह होता है, जब बहुत से शेयरहोल्डर्स मिलकर याचिका दायर करते हैं। अनिल अंबानी समूह के लिये यह चेतावनी वाकई चिंताजनक है। जब शेयरहोल्डर ने यह धमकी दी, तो रिलायंस पावर की सालाना आम बैठक में आए कई अन्य शेयरहोल्डर्स ने भी इस बात का समर्थन किया। क्लास एक्शन सूट की चेतावनी देने वाले इस शेयरहोल्डर ने स्वयं को एक कॉर्पोरेट वकील बताया है।

शेयरहोल्डर का कहना है कि वह रिलायंस समूह की सात कंपनियों में से तीन में अपने शयरों की 90 फीसद से ज्यादा रकम गंवा चुका है। उसने बताया कि यह रकम करीब 3 करोड़ रुपये है। जब शेयरहोल्डर यह चेतावनी दे रहा था, तो कंपनी के कुछ अधिकारियों ने नियमों का हवाला देते हुए उन्हें ऐसा करने से रोकने का प्रयास किया, मगर अनिल अंबानी ने शेयरहोल्डर को अपनी बात पूरी करने के लिए कहा। बता दें कि अनिल अंबानी समूह ने बीते दिनों अपने कई एसेटों को बेचने की प्रक्रिया आरंभ की है।  

खुशखबरीः पेट्रोल-डीजल के भाव में भारी गिरावट, जानें नई कीमत

दिल्ली और यूपी के लोगों के लिए खुशखबरी, MGL ने घटाए PNG के दाम

लगातार दूसरे दिन घाटे पेट्रोल-डीजल के दाम, आम जनता को मिली बड़ी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -