जिमी शेरगिल ने शेयर किया फिल्म 'शारिक 2' का पोस्टर
जिमी शेरगिल ने शेयर किया फिल्म 'शारिक 2' का पोस्टर
Share:

जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'शारिक 2' का एक नया पोस्टर हाल ही में सामने आया है। यह फिल्म साल 2015 की हिट पंजाबी फिल्म 'शारिक' का सीक्वल है। आप सभी को बता दें कि शारिक 2 ’की शूटिंग कुछ दिन पहले ही फ्लोर पर गई थी और देव खड़ौद द्वारा आने वाली यह फिल्म का आया पोस्टर हाल ही में सामने आ गया है। आप सभी को बता दें कि यह पोस्टर अपने साथ खूब उत्साह लेकर आया है। जी दरअसल इस पोस्टर को देव खराउड ने क्लैपबोर्ड के साथ शेयर कर लिखा है SHAREEK 2 mark the date 24 july 2020

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jimmy Sheirgill (@jimmysheirgill) on

वहीं उसके बाद उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है। उनके बाद इस आने वाली फिल्म के पहले भाग में मुख्य अभिनेता रहे जिमी शिरगिल ने भी अपनी फिल्म के सीक्वल का पोस्टर साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है। उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी पुष्टि की है कि उन्हें 'शारिक 2' में नायक के रूप में देखा जाएगा।

इस बार उन्होंने पोस्टर को शेयर कर हाथ जोड़े हैं वहीं अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा है Dark and IntenseLocation @carlton_towers Clothes @ashley_rebello Hair @purushottam_kashid make up @harish।arya।5872682 @bhavyanshusingh इस फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के एक अलग पोस्टर को साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल को भी लिया। जी हाँ, आपको बता दें कि 'शारिक 2' 24 जुलाई, 2020 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी और इस फिल्म का निर्देशन नवनीत सिंह ने किया है, जबकि व्हाइट हिल स्टूडियो, ओहरी प्रोडक्शन और थिंड मोशन फिल्म के बैनर तले इसका निर्माण किया जा रहा है।

रिलीज हुआ 'Chal Mera Putt 2' का ट्रेलर

बहन को इस तरह नीरू बाजवा ने दी जन्मदिन की बधाई

हॉट होकर सोनम बाजवा ने शेयर की तस्वीरें, हो गईं ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -