रिलीज हुआ 'Chal Mera Putt 2' का ट्रेलर

रिलीज हुआ 'Chal Mera Putt 2' का ट्रेलर

बहुत लंबे इंतजार के बाद आखिरकार मेकर्स द्वारा 'चल मेरी पुट 2' का ट्रेलर रिलीज कर ही दिया गया है। जी हाँ, इस फिल्म की अगली कड़ी में अमरिंदर गिल और सिमी चहल के साथ पंजाबी गायक गैरी संधू एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं इस फिल्म को 13 मार्च को रिलीज किया जाना वाला है।

 

आप सभी को बता दें कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए तैयार है। इस फिल्म के ट्रेलर से पता चल रहा है कि सीक्वल की कहानी लगभग पहले भाग की तरह ही दिखाई जाने वाली है। यह ट्रेलर दर्शाता है कि भारतीय और पाकिस्तानी रोटी और मक्खन कमाने के लिए विदेश में कैसे रहते हैं, कैसे वे एक विदेशी भूमि में जीवित रहने के लिए संघर्ष करते हैं। इस ट्रेलर में गैरी, सिमी और अमरिंदर के बीच एक प्रेम-त्रिकोण भी दिखाया गया है। आप देख सकते हैं यह एक मजेदार फिल्म होने को तैयार है।

इस फिल्म को जंजोत सिंह द्वारा निर्देशित किया गया है वहीं फिल्म का निर्माण करज गिल और अंशु मुनीश साहनी ने किया है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट राकेश धवन ने लिखी है। वहीं इस फिल्म में अमरिंदर गिल, गैरी संधू और सिमी चहल के अलावा, फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार इफ्तिखार ठाकुर, नासिर चिन्योति, अकरम उदास और ज़ाफरी खान, गुरशाबाद, हरदीप गिल, निर्मल ऋषि, और रूबी अनम भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

बहन को इस तरह नीरू बाजवा ने दी जन्मदिन की बधाई

डांस करते हुए हिमांशी खुराना ने शेयर किया वीडियो

'सूफना' की सफलता के बाद निर्देशक-लेखक ने शेयर किया गाने का मेकिंग वीडियो