सुन्दर होकर सोनम बाजवा ने शेयर की तस्वीरें, हो गईं ट्रोल
सुन्दर होकर सोनम बाजवा ने शेयर की तस्वीरें, हो गईं ट्रोल
Share:

पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बनाने वाली सोनम बाजवा हाल ही में बहुत बोल्ड हो गईं हैं. सोनम बाजवा एक बेहतरीन अदाकारा है और इस समय उनकी नयी तस्वीरें सामने आईं हैं जो बहुत बेहतरीन है. सोनम बाजवा ने हाल ही में पीले रंग की ड्रेस में एक फोटोशूट करवाया है और इसमें वह बेहतरीन लुक में दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने एक फोटो शेयर कर लिखा है Me looking at my neighbor’s food... आप देख सकते हैं पीले ड्रेस में वह सेक्सी लग रहीं हैं.

सोनम की यही फोटो चर्चा का विषय बन गई है और इसमें आप देख सकते हैं सोनम ने पीले कलर के ड्रेस में नजर आ रहीं है. आप देख सकते हैं इस फोटो मे वो काफी हॉट लग रही हैं. उनकी इन सभी फोटो को सभी ने लाइक किया है लेकिन कुछ लोगों ने इस फोटो पर नाराज़गी भी बताई है. वहीं बंधे बाल, और सेक्सी अंदाज़ में सोनम काफी खुबसूरत लग रही हैं लेकिन कुछ फैंस इनकी ये फोटो देख कर भड़क गए. इस फोटो पर किसी यूज़र ने लिखा, 'आपसे ये उम्मीद नहीं थी, ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए, आपने गलत किया.'

 वहीं एक यूजर ने लिखा है, 'पंजाबी होकर ऐसा करना शोभा नहीं देता.' इसी तरह के कुछ और भद्दे कमेंट उन्होंने शेयर किये हैं. आप देख सकते हैं. वैसे इस बार सोनम कुछ नहीं बोली हैं लेकिन कई बार एक्ट्रेस उन्हें अच्छे से फटकार भी लगा देती है. फिलहाल उनके इन फोटोज को चर्चाओं में देखा जा रहा है.

डांस करते हुए हिमांशी खुराना ने शेयर किया वीडियो

'सूफना' की सफलता के बाद निर्देशक-लेखक ने शेयर किया गाने का मेकिंग वीडियो

मीका सिंह की मैनेजर की मौत को लेकर हुआ चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -