कल होली पर बंद रहेंगे शेयर बाजार
कल होली पर बंद रहेंगे शेयर बाजार
Share:

 

होली के त्योहार के कारण शुक्रवार को शेयर बाजार बंद रहने के लिए पूरी तरह तैयार है। बीएसई इंडिया और एनएसई वेबसाइटों के विवरण के अनुसार, शेयर बाजार के दोनों सूचकांक, सेंसेक्स और निफ्टी में छुट्टी होगी। सोमवार को फिर से बाजारों में कामकाज शुरू होगा।

बाजार ने अच्छी शुरुआत की और लगभग 2% की बढ़त हासिल की, जो कि मौजूदा रिकवरी चरण के अनुरूप है। पिछले सत्र के समान ही, बेंचमार्क एक अंतराल के साथ खुला और फिर शेष दिन के लिए एक सीमा में रहा।

हालांकि, सामान्य मोर्चे पर काफी हलचल थी जिसने सभी को अंत तक व्यस्त रखा। विभिन्न क्षेत्रों के अधिकांश सूचकांकों ने इस कदम में मदद की, लेकिन रियल एस्टेट, कंज्यूमर ड्यूरेबल्स और कार बड़े विजेता थे।

बाजार के तकनीकी विश्लेषकों ने कहा, उन्होंने हाल ही में पलटाव से कुछ तनाव से राहत दी है, लेकिन भू-राजनीतिक तनाव और चीन में सीओवीआईडी ​​​​मामले में वृद्धि लोगों को लंबे समय तक अपने पैर की उंगलियों पर रखेगी। इससे 17,500-17,700 रेंज को संभव बनाने में मदद मिलेगी। अगर इंडेक्स 17,350 से ऊपर रहता है, तो इससे दरवाजा खुल जाएगा। गिरावट के दौरान, 16,800-17,000 क्षेत्र एक तकिया होगा। प्रतिभागियों को उन क्षेत्रों और शेयरों पर ध्यान देना चाहिए जो ताकत दिखा रहे हैं और तदनुसार अपनी स्थिति समायोजित करें।

नवाब मलिक की जमानत के लिए बेटे से मांगे गए 3 करोड़, दर्ज हुई शिकायत

भारत के प्रधान मंत्री ने एस.कोरियाई राष्ट्रपति के साथ बात की, संबंधों को गहरा करने का संकल्प लिया

केरल हाईकोर्ट ने फिल्म प्रोडक्शन हाउस के लिए आंतरिक शिकायत पैनल स्थापित करने का आदेश दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -