शेयर बाजार में बढ़त बरक़रार, सेंसेक्स में 200 अंकों की तेजी
शेयर बाजार में बढ़त बरक़रार, सेंसेक्स में 200 अंकों की तेजी
Share:

मुंबई: भारतीय शेयर बाजार में बीते कारोबारी दिन की मजबूती शुक्रवार को भी कायम है. शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 200 अंक की मजबूती के साथ 36,700 अंक के आंकड़े तक पहुंच गया है. वहीं, निफ्टी की बात करें तो 65 अंक की मजबूती के साथ 10,800 अंक के पार पहुंच गया है. इस दौरान BSE के प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स पर टाटा स्टील के शेयर टॉप गेनर में हैं. वहीं, इंफोसिस के शेयर दबाव में ट्रेड करते नज़र आ रहे हैं.

शुक्रवार को मुनाफा वसूली के कारण इंफोसिस के शेयर लाल निशान पर कारोबार करते दिखाई दिए. इससे पहले, गुरुवार को इंफोसिस के शेयर में रिकॉर्ड बढ़त देखने को मिली थी. आपको बता दें कि इंफोसिस के मौजूदा वित्त वर्ष में उम्मीद से बेहतर तिमाही परिणाम सामने आए हैं. पहली तिमाही में इंफोसिस का शुद्ध लाभ 12.4 फीसद बढ़ गया है. यही कारण है कि गुरुवार को BSE में कंपनी का शेयर 9.56 फीसद की बढ़त के साथ 910.90 रुपये पर पहुंच गया है.

पूरे दिन के कारोबार के दौरान एक वक़्त यह 14.49 प्रतिशत की बढ़त के साथ 952 रुपये पर कारोबार कर रहा था. NSE में कंपनी का शेयर 9.51 प्रतिशत की मजबूती के साथ 910 रुपये पर बंद हुआ. शेयर में जबरदस्त बढ़त से BSE में कंपनी का मार्केट कैप 33,853.4 करोड़ रुपये की मजबूती के साथ 3,87,966.40 करोड़ रुपये पर पहुंच गया.

डीजल के दाम में फिर हुआ इजाफा, जानें क्या हैं पेट्रोल के हाल

बढ़ सकते है हवाई जहाज के ईंधन के दाम

चीनी 5G सुविधा का होगा सूपड़ा साफ़, जियो ला रहा खास सर्विस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -