PSPB टूर्नामेंट में शरत कमल ने बनाया अपना स्थान, इस खिलाड़ी के साथ होगा घमासान
PSPB टूर्नामेंट में शरत कमल ने बनाया अपना स्थान, इस खिलाड़ी के साथ होगा घमासान
Share:

इंडिया के अनुभवी टेबल टेनिस खिलाड़ी शरत कमल और जी साथियान PSPB अंतर संस्थानिक टूर्नामेंट के पुरुष एकल के फाइनल में भिड़ते हुए दिखाई देने वाले है। IOCL के खिलाड़ी शरत ने एक गेम से पिछड़ने के उपरांत वापसी करते हुए युवा खिलाड़ी अंकुर भट्टाचार्य को 6-11, 11-9, 11-9, 11-7, 11-8 से हराकर फाइनल में स्थान बना लिया है। 

अन्य सेमीफाइनल में मौजूदा राष्ट्रीय विजेता ONGC के खिलाड़ी साथियान ने अपनी फॉर्म में वापसी करते हुए सौराभ साहा को 11-8, 11-8, 11-6, 11-8 से शिकस्त देकर फाइनल में स्थान बना लिया है। वहीं, महिलाओं में, OIL की प्रतिभाशाली जूनियर खिलाड़ी यशस्विनी घोरपड़े ने ONGC की दिव्या देशपांडे को सेमीफाइनल में 11-4, 11-8, 3-11, 3-11, 11-6, 11-9 से मात दे दी है। अन्य सेमीफाइनल में IOCL की टी रीथ रिश्या ने जेनिफर वर्गीज को 5-11, 10-12, 11-9, 6-11, 11-8, 11-7, 11-4 से हराकर फाइनल में स्थान बना लिया है। 

शरत कमल इंडिया के सबसे सफल टेबल टेनिस खिलाड़ियों में से एक कहे जा रहे है। उन्होंने राष्ट्रमंडल खेलों में भी देश के लिए अलग-अलग वर्ग में कई मेडल भी अपने नाम किए है। उनके शानदार प्रदर्शन के चलते उन्हें पद्म पुरस्कार से भी सम्मानित भी किया जा चुका है। वहीं, साथियान मौजूदा समय में देश के सबसे बेहतरीन टेनिस खिलाड़ियों में से एक कहे जा रहे है। वह भी राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीत चुके हैं और आने वाले समय में उनसे बहुत उम्मीदे हैं।

संदिग्ध हालात में हुई दवाई कर्मचारी की मौत, लोगों के बीच बढ़ा आक्रोश

सांप लेकर हॉस्पिटल पंहुचा शख्स, जानिए क्या है मामला

भोजपुरी गाने पर जमकर नाचे डॉक्टर और अस्पताल का स्टाफ, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -