संदिग्ध हालात में हुई दवाई कर्मचारी की मौत, लोगों के बीच बढ़ा आक्रोश
संदिग्ध हालात में हुई दवाई कर्मचारी की मौत, लोगों के बीच बढ़ा आक्रोश
Share:

रुड़की: रुड़की में एक दवाई कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी की संदिग्ध हालात में जान जा चुकी है। कर्मचारी की मौत से गुस्साए परिजनों ने सिविल अस्पताल में जमकर हंगामा भी मचा दिया है। परिजनों ने एक युवती पर जहर देकर कत्ल करने का इल्जाम लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। 

जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से सहारनपुर और हाल निवासी रुड़की के सुनहरा निवासी मिथुन (26) रुड़की के रामनगर औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक दवाई कंपनी में कार्य करता था। कहा जा रहा है कि मंगलवार की रात वह कंपनी से ड्यूटी कर कमरे पर लौटा था। रात में उसकी अचानक तबीयत खराब हो चुकी है। परिजनों ने आनन-फानन उसे सिविल अस्पताल में एडमिट है। जहां उपचार के बीच उसकी जान चली गई है। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रख दिया है।

खबरों का कहना है कि, बुधवार की सुबह परिजन और बड़ी संख्या में रिश्तेदार सिविल अस्पताल में एडमिट कर दिया है। परिजनों ने एक युवती पर जहर देकर हत्या करने का इल्जाम लगाते हुए जमकर हंगामा किया। साथ ही पुलिस को तहरीर देकर युवती के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। गंगनहर कोतवाली प्रभारी बीएल भारती ने कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकता है। साथ ही तहरीर के आधार पर युवती से भी पूछताछ की जाने वाली है।

MP में कट्‌टरता सिखाने वाले अवैध मदरसों का होगा रिव्यू, CM शिवराज ने जारी कर दिया आदेश

कातिल बनी जहरीली शराब, एक साथ कई लोगों की हुई मौत

जल्द ही सड़कों से हट जाएंगे डार्क स्पॉट, सरकार उठाने जा रही ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -